मात्र ₹5699 में Redmi A1 को बनाएं अपना, देखें कैसे पा सकते हैं धाकड़ डिस्काउंट?

मात्र ₹5699 में Redmi A1 को बनाएं अपना, देखें कैसे पा सकते हैं धाकड़ डिस्काउंट?
HIGHLIGHTS

Amazon India पर Smartphone Upgrade Days सेल इवेंट चल रहा है

सेल के दौरान Redmi A1 ₹5849 में उपलब्ध है

कीमत को और कम करने के लिए कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं

Amazon India अपने प्लैटफॉर्म पर इस समय एक सेल इवेंट चला रहा है जिसे "Smartphone Upgrade Days" के नाम से जाना जाता है, यहाँ अलग-अगल स्मार्टफोंस और बहुत से सामान पर बढ़िया डील्स और डिस्काउंट्स ऑफर किए जा रहे हैं। ग्राहक इस दौरान अपने मनचाहे डिवाइसेज कम से कम कीमत पर खरीदने के लिए कई ब्रांड्स के स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इन्हीं में से एक डिवाइस है Redmi A1, जो कि सिर्फ ₹5849 में उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: iPhone 15 Pro को देखते ही खुश हो जाएंगे यूजर्स, सबसे यूनिक डिजाइन के साथ मचाएगा हंगामा

Redmi A1 को ₹5699 में कैसे खरीदें?

Amazon Smartphone Upgrade Days

Redmi A1 की असल कीमत ₹6499 है। सेल के दौरान, ये स्मार्टफोन 12% के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है, जिससे इसकी कीमत घटकर ₹5699 हो जाती है। स्मार्टफोन को और भी कम कीमत पर खरीदने के लिए आप इसमें से किसी भी ऑफर का लाभ उठा सकते हैं: 

यह भी पढ़ें: Google की गलती से हैकर्स की हुई बल्ले-बल्ले, बन गए लखपति​

 Redmi A1 sale

कैशबैक ऑफर्स:

  • 'अमेज़न पे ICICI क्रेडिट कार्ड' पर आप ₹200 का कैशबैक और ₹1,800 का वेलकम रिवॉर्ड पा सकते हैं
  • 'अमेज़न पे लेटर' पर आप ₹75 के कैशबैक के साथ ₹525 का वेलकम रिवॉर्ड पा सकते हैं
  • ₹50 का कूपन पाने के लिए आप 'अमेज़न पे रिवॉर्ड्स का इस्तेमाल कर सकते हैं

Redmi A1

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 13 पर मिल रहे हैं धांसू डिस्काउंट ऑफर्स, क्या आपने देखी Flipkart डील?

बैंक ऑफर्स:  

Offer 1: INR 5000 की मिनिमम खरीद के साथ, कोटक महिंद्रा बैंक क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर INR 1000 तक का 10% इंस्टैंट डिस्काउंट पाएं।

Offer 2: INR 5000 की मिनिमम खरीद के साथ, कोटक महिंद्रा बैंक क्रेडिट कार्ड EMI लेनदेन पर INR 1250 तक का 10% इंस्टैंट डिस्काउंट पाएं।

Offer 3: INR 5000 की मिनिमम खरीद के साथ, कोटक महिंद्रा बैंक डेबिट कार्ड EMI लेनदेन पर INR 1250 तक का 10% इंस्टैंट डिस्काउंट पाएं।

Offer 4: INR 5000 की मिनिमम खरीद के साथ, कोटक महिंद्रा बैंक डेबिट कार्ड लेनदेन पर INR 750 तक का 10% इंस्टैंट डिस्काउंट पाएं।

Offer 5: INR 1000 की मिनिमम खरीद के साथ, HSBC कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर INR 250 तक का 5% इंस्टैंट डिस्काउंट पाएं।

Redmi A1 को यहाँ से खरीदें 

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले Infinix Note 12i की कीमत आई सामने, 10 हजार रुपये से कम में मिलेंगे धुआंधार फीचर्स

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo