आज भारत में लॉन्च होगा Redmi का नया डिवाइस Redmi 9A, जानिये अनुमानित कीमत और देखिये लाइव स्ट्रीमिंग

आज भारत में लॉन्च होगा Redmi का नया डिवाइस Redmi 9A, जानिये अनुमानित कीमत और देखिये लाइव स्ट्रीमिंग

Redmi 9A Expected Price and Live Streaming Details: Xiaomi की ओर से आज भारत में उसके तीन नए डिवाइस लॉन्च किये जाने वाले हैं। आपको बात देते हैं कि आज भारत में Xiaomi की ओर से Redmi सीरीज में एक नया डिवाइस यानी Redmi 9A लॉन्च किया जा रहा है, इसके अलावा कंपनी की ओर से एक अन्य डिवाइस के तौर पर एक पॉवर बैंक को भी लॉन्च किए जाने की खबरें आ रही है, साथ ही RedmiBook को भी आज होने वाले इस इवेंट में लॉन्च किया जाने वाला है।

आप इस इवेंट को जिसमें इन तीनों ही डिवाइस को लॉन्च किया जाने वाला है आज Mi.com की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। इसके अलावा आप कंपनी के सोशल मीडिया पेजेज पर जाकर भी इस लाइव स्ट्रीमिंग को देख सकते हैं। इस इवेंट को आप दोपहर 12:00 PM पर शुरू किया जाने वाला है। आइये अब जानते हैं इन सभी Redmi डिवाइसों के बारे में…

Xiaomi India की वेबसाइट पर एक माइक्रो-साइट भी नजर आ रही है इसके अलावा कंपनी ने एक ट्विट करके भी जानकारी दी है कि वह जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, इस स्मार्टफोन को “देश का दमदार स्मार्टफोन” “Desh ka dumdaar smartphone” टैग लाइन दी जा रही है। इसके पहले भी Xiaomi की ओर से कई टैगलाइन को इस्तेमाल किया जा चुका है, जो ‘देश का स्मार्टफोन’ और ‘स्मार्ट देश का फोन’ इसके अलावा हमने स्मार्ट देश का दमदार स्मार्टफोन टैग लाइन को भी देखा है, यह क्रमश: Redmi 6A, redmi 7A और Redmi 8A स्मार्टफोंस के लिए दी गई थी। 

अब एक नई टैग लाइन हमारे सामने आ रही है, इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन यानी देश का दमदार स्मार्टफोन टैगलाइन को एक नए स्मार्टफोन के साथ जोड़कर देखा जा सकता है, इस मोबाइल फोन को Redmi 9A के रूप में देखा जा सकता है। इस सामने आ रही माइक्रोसाइट से हमें पता चल रहा है कि इस मोबाइल फोन को एक ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ एक 5000mAh बैटरी से लैस करके लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा बेटर ग्रिप के लिए एक नए डिजाईन की भी बात की जा रही है। हालाँकि अभी के लिए इस स्मार्टफोन के बारे में कोई भी अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo