Redmi 6 और Redmi 6A को मिला MIUI 11 का स्टेबल अपडेट

Redmi 6 और Redmi 6A को मिला MIUI 11 का स्टेबल अपडेट
HIGHLIGHTS

अपडेट का साइज़ है 1.3GB

कई नए फीचर्स से है लैस

एक महीने की देरी से जारी हुआ है अपडेट

MIUI India ने घोषणा की है कि MIUI 11 Global Stable ROM अब Redmi 6 और Redmi 6A स्मार्टफोंस के लिए उपलब्ध हो गया है। Redmi 6 और Redmi 6A यूज़र्स को ROM को डाउनलोड कर इसे मैनुअली इंस्टाल करना होगा।

Redmi 6A के लिए स्टेबल ROM का 11.0.4.0 वर्जन नंबर आया है जबकि Redmi 6 के लिए 11.0.1.0 वर्जन नंबर आया है। अपडेट में मी शेयर, गेम बूस्टर, नेचर का साउंड, टास्क और मिनिमलिस्ट रिवेम्प डिज़ाइन शामिल है। दोनों फोंस के लिए आए अपडेट का साइज़ 1.3GB है। यह अपडेट दोनों फोंस के लिए नवम्बर में जारी होना था लेकिन करीब एक महीने की देरी से यूज़र्स को प्राप्त हुआ है।

Xiaomi Redmi 6A में 5.45 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। डिवाइस के बैक पर 13MP का रियर कैमरा और फ्रंट पर 5MP का सिंगल कैमरा दिया गया है। कंपनी ने इस बजट फोन में बेहतर विडियो क्वालिटी के लिए EIS को शामिल किया है। डिवाइस के फ्रंट पर AI द्वारा संचालित पोर्ट्रेट मोड मौजूद है। यह फोन गूगल के एंड्राइड 8.1 ओरियो के साथ कंपनी के MIUI 9.6 पर काम करता है और 3,000mAh की बैटरी से लैस है।

Redmi 6A को फेस अनलॉक फ़ीचर दिया गया है और डिवाइस को मी बैंड और स्मार्ट अनलॉक से अनलॉक करने का विकल्प भी शामिल किया गया है। Redmi 6A 12 nm FinFET के साथ हेलियो A22 प्रोसेसर से लैस है जिसकी क्लोक स्पीड 2.0 Ghz है। फोन में दो सिम स्लॉट्स के अलवा डेडिकेटेड माइक्रो SD स्लॉट भी दिया गया है। रेड्मी 6A डुअल VoLTE और डुअल स्टैंडबाय सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo