Realme X3 SuperZoom की लाइव तस्वीरें आईं सामने, हुआ स्पेक्स का भी खुलासा

Realme X3 SuperZoom की लाइव तस्वीरें आईं सामने, हुआ स्पेक्स का भी खुलासा
HIGHLIGHTS

फोन में मिलेंगे चार रियर कैमरा

स्नैपड्रैगन 855+ प्रॉसेसर पर करेगा काम

Realme 25 मई को चीन में अपना प्रीमियम Realme X3 SuperZoom स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी स्मार्टफोन की कई स्पेकिफिकेशन टीज़ कर रही है और लॉन्च इवैंट से पहले ही फोन से जुड़ी कई जानकारी सामने आ रही है। अब डिवाइस को एक बार फिर ऑनलाइन लीक में देखा गया है जिससे डिवाइस के डिज़ाइन और सभी स्पेक्स का पता चला है।

Realme X3 SuperZoom की लीक हुई इमेज से फ्लैट डिस्प्ले का पता चलता है और फोन को ड्यूल होल-पंच डिज़ाइन के साथ लाया जाएगा। इमेज को थाई वैबसाइट Tech Hangout के ज़रिए लीक किया गया है जिसे टिप्सटर Ishan Agarwal ने साझा किया है। लीक में स्मार्टफोन को रीटेल बॉक्स और फोन की एक्सेसरीज़ के साथ देखा जा सकता है।

Realme X3 SuperZoom लीक्ड स्पेक्स

सोर्स के मुताबिक, Realme X3 SuperZoom में 6.6 इंच की फुल HD+ IPS LCD स्क्रीन दी गई है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आई है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रॉसेसर के साथ आएगा और इसे 120Hz LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.0 स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा।

डिवाइस android 10 OS पर आधारती Realme UI पर काम करता है। फोन के बैक पर 3D कर्व्ड ग्लास डिज़ाइन दिया गया है और यह आर्कटिक व्हाइट और ग्लेशियर ब्लू विकल्पों में आया है।

जहां तक कैमरा की बात है, Realme X3 SuperZoom क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन के बैक पर एक 64 मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL GW1 सेन्सर मिलेगा, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, तीसरा 8 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप लेंस 5x ऑप्टिकल ज़ूम/ 60x डिजिटल ज़ूम के साथ और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलेगा। फोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सोनी IMX616 सेल्फी कैमरा दिया जाएगा और इसके साथ एक सेकंडरी कैमरा मिलेगा।

Realme X3 SuperZoom को 4,200 mAh बैटरी के साथ उतारा जाएगा जो 30W डार्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी और इसे USB Type-C पोर्ट दिया जाएगा। डिवाइस साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा और इसमें फेस अनलोक फीचर भी मिलेगा। इसके अलावा, स्मार्टफोन डॉल्बी एटमोस सपोर्ट के साथ आएगा जो बेहतर ऑडियो एक्सपिरियन्स ऑफर करेगा। इसके अलावा, फोन में 3.5mm ऑडियो जैक और माइक्रो SD कार्ड सपोर्ट दिया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo