Realme X3 TENAA वेबसाइट पर आया नजर, 4100mAh क्षमता की बैटरी है इसकी खासियत

Realme X3 TENAA वेबसाइट पर आया नजर, 4100mAh क्षमता की बैटरी है इसकी खासियत
HIGHLIGHTS

TENAA की लिस्टिंग पर यहाँ Realme X3 स्मार्टफोन को देखा गया है, उसके माध्यम से सामने आ रहा है

इस मोबाइल फोन में एक 4100mAh क्षमता की बैटरी के साथ 6.57-इंच की एक होल-पंच डिस्प्ले भी होने वाली है

Realme X3 को कथित तौर पर TENAA की लिस्टिंग में गया है, इस लिस्टिंग से फोन के कुछ सबसे खास फीचर्स को सबके सामने रखा गया है। फोन को हाल ही में कई प्रमाणन साइटों पर देखा गया है, और अब उसी Realme फोन ने TENAA पर भी नजर आया है।

यह नई लिस्टिंग पर जानकारी मिलती है कि Realme X3 में 6.57-इंच का डिस्प्ले होगा और यह एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर पर चलेगा। एक अन्य Realme X3 SuperZoom मॉडल है जिसे हाल ही में गीकबेंच पर देखा गया था, और फोन को 12GB रैम और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की जानकारी भी सामने आई है।

Realme X3 को संक्षेप में TENAA पर मॉडल नंबर RMX2142 के साथ सूचीबद्ध किया गया था। हालाँकि इस लिस्टिंग को (अब हटा दिया गया) इस लिस्टिंग को MySmartPrice द्वारा देखा गया था और फोन में 6.57 इंच के होल-पंच डिस्प्ले की सुविधा के साथ यहाँ देखा गया था।

यह 4,100mAh की बैटरी पैक के साथ इस लिस्टिंग में नजर आया था और इसके डाइमेंशन्स की बात करें तो यह 163.8×75.8×8.9 मिमी तक देखे गए हैं। आने वाला Realme फोन 5G को भी सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, यहाँ कुछ और भी है जो TENAA लिस्टिंग से पता चलता है।

मॉडल नंबर RMX2412 के साथ Realme X3 को पहले चीनी प्रमाणन वेबसाइट 3C पर और साथ ही MIIT प्रमाणन वेबसाइट पर देखा गया था। 3C लिस्टिंग चार्जिंग विनिर्देशों को दर्शाती है और यह सुझाव देती है कि फोन 30W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगा।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, एक Realme X3 SuperZoom वैरिएंट भी है जिसे थाईलैंड NBTC प्रमाणन साइट पर देखा गया है। गीकबेंच लिस्टिंग ने एंड्रॉइड 10 सॉफ्टवेयर की ओर इशारा करती है, मोबाइल फोन को 788 का सिंगल-कोर स्कोर और 2,624 का मल्टी-कोर स्कोर यहाँ देखा जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo