Realme Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोंस को 26 मार्च को भारत में किया जाएगा लॉन्च

Realme Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोंस को 26 मार्च को भारत में किया जाएगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Realme की ओर से एक नई सीरीज के तहत अपने दो नए मोबाइल फोंस को भारत में 26 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है

आपको बता देते हैं कि इस सीरीज में Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को Narzo 10A के साथ लॉन्च किया जा सकता है

Realme की ओर से एक नई सीरीज के तहत अपने दो नए मोबाइल फोंस को भारत में 26 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि इस सीरीज में Realme Narzo 10 स्मार्टफोन को Narzo 10A के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Narzo 10 की अगर बात करें तो इसमें आपको Helio G80 चिपसेट मिलने वाला है, साथ ही फोन में आपको क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ 5000mAh क्षमता के बैटरी भी मिलने वाली है। Realme India की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अब यह सामने आ रहा है कि ऐसा भी कहा जा सकता है कि एक माइक्रोसाइट के माध्यम से कंपनी ने इन दोनों ही फोंस की लॉन्च डेट यानी 26 मार्च को भी सामने सामने रख दिया है, इन फोंस को दोपहर 12:30PM पर लॉन्च किया जाना तय हुआ है। 

कंपनी की ओर से इस बात की भी पुष्टि की जा चुकी है कि फोन में आपको एक 6.5-इंच की स्क्रीन मिलने वाली है, जो 89.8% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो से लैस होगी। साथ ही दिनों ही फोंस में आपको 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Narzo 10 अभी हाल ही में म्यांमार के बाजार में लॉन्च किये गए Realme 6i का रीब्रांडेड वर्जन है। 

इसके अलावा अगर हम Narzo 10A की बात करें तो यह लगभग Realme C3 के जैसा नजर आ रहा है कि जिसे अभी हाल ही में इंडोनेशिया के बाजार में लॉन्च किया गया था। ऐसा भी कहा जा सकता है कि भारत में Realme C3 का ही एक अलग तरह का वर्जन लॉन्च किया जा रहा है, जो आपको कई नई खूबियों से लैस होकर मिलने वाला है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। 

अगर हम अभी हाल ही में लॉन्च किये गए Realme 6i स्मार्टफोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको ड्यूल-सिम के साथ आया एंड्राइड 10 और रियलमी UI की सपोर्ट मिल रही है। फोन में 6.5 इंच की फुल HD स्क्रीन दी गेही जिसका रेज़ोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन मीडियाटेक हीलियो G80 SoC द्वारा संचालित है। ग्राफिक्स के लिए फोन में Mali G52 Graphics Processing Unit (GPU) रखा गया है। फोन में 3GB और 4GB रैम दिए गए हैं।

कैमरा की बात करें तो Realme 6i में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है और इसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस है और एक ब्लैक एंड वाइट पोर्ट्रेट लेंस तथा एक मैक्रो लेंस मिलेगा। फ्रंट कैमरा की बात करें तो डिवाइस में 16 मेगापिक्सल का शूटर मिलेगा जिसका अपर्चर f/2.0 है और यह वॉटर ड्राप नौच में मौजूद है। दो स्टोरेज विकल्पों में 64GB और 128GB विकल्प मिलते हैं और इसे माइक्रो SD कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए USB टाइप-C पोर्ट, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/A-GPS तथा 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। Realme 6i में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W क्विक चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन का मेजरमेंट 164.40×75.40×9.00mm है और इसका वज़न 195 ग्राम है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo