आज है Realme के इन नए नवेले फोन्स की पहली सेल, धमाका डिस्काउंट पर घर ले जाएँ

आज है Realme के इन नए नवेले फोन्स की पहली सेल, धमाका डिस्काउंट पर घर ले जाएँ
HIGHLIGHTS

Realme P1 5G आज दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली सेल में उपलब्ध कराया जाने वाला है।

Realme P1 Pro 5G की आज शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक स्पेशल लिमिटेड सेल (बिक्री) होगी।

दोनों फोन Realme.com और फ्लिपकार्ट पर बेचे जाएंगे।

अभी हाल ही में, Realme ने बाजार, P1 और P1 Pro में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ये स्मार्टफोन आज भारत में बिक्री पर जाने वाले हैं, इसका मतलब है कि इन्हें आज आप इनकी सेल में खरीद सकते हैं। रियलमी पी 1 और पी 1 प्रो स्मार्टफोन में कुछ बेहतरीन खूबियाँ भी हैं, जैसे फोन्स में स्क्रीन पर 120Hz रिफ्रेश रेट मिल रहा है। फोन्स में मीडियाटेक डिमेंसिटी 7050 प्रोसेसर, एक बड़ी 5,000mAh की बैटरी, एक स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 5जी चिपसेट, और एक 50 एमपी सोनी लिट-600 कैमरा मिलता है

इन फोन्स की कीमत 21,999 रुपये से शुरू होती है, लेकिन कुछ बैंक डिस्काउंट और डील्स के बाद आप फोन्स को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं, आइए जानते है कि आखिर 22 अप्रैल को अपनी पहली सेल में यह फोन्स आपको कितने रुपये में मिलने वाले हैं, और इनपर आपको कितना डिस्काउंट प्रदान किया जाने वाला है।

Realme P1, Realme P1 Pro: प्राइस और सेल डिटेल्स

Realme P1 5G आज दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली सेल में उपलब्ध कराया जाने वाला है। Realme P1 Pro 5G की आज शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक स्पेशल लिमिटेड सेल (बिक्री) होगी। दोनों फोन Realme.com और फ्लिपकार्ट पर बेचे जाएंगे।

Realme P1 5G Launched Price in India Specs features

Realme इन फोनों के लिए कुछ बैंक डील्स और डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं, Realme P1 5G की पहली बिक्री के दौरान, आप 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल पर 1,000 रुपये की छूट और 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल पर 2,000 रुपये की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Realme P1, Realme P1 Pro: स्पेक्स और फीचर कैसे हैं?

Realme P1 सीरीज में सुपर स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच की AMOLED स्क्रीन है जो 2,000 निट पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। यह एक फास्ट 240Hz टच प्रतिक्रिया और एक Tuv Rheinland प्रमाणन के साथ आती है। इससे यह सुनिश्चित किया अजात है कि यह आपकी आंखों पर ज्यादा जोर न डालें। यहां तक कि पानी की क्षति से बचाने के लिए इसमें फीचर मौजूद है, हालांकि यह जलरोधक नहीं है। प्रो संस्करण में एक समान आकार की स्क्रीन है, लेकिन एक घुमावदार किनारे और अतिरिक्त सुविधाओं जैसे प्रो-एक्सडीआर, 2160Hz पीडब्लूएम डिमिंग, और हाइपरप्राइज टच के साथ मौजूद है।

इतना ही नहीं, फोन्स में, Mediatek Dimensity 7050 चिप मौजूद है, जबकि प्रो संस्करण एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 5G चिप का उपयोग किया गया है। दोनों माइक्रो एसडी कार्ड के साथ अधिक स्टॉरिज जोड़ने के साथ भी 8GB तक RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आते हैं। दोनों ही फोन्स एंड्रॉइड 14 पर चलते हैं और रियलमी दो साल के एंड्रॉइड अपडेट और तीन साल के सुरक्षा पैच का वादा भी इन फोन्स के लिए कर रही है।

Realme P1, Realme P1 Pro

फोटोग्राफी के लिए, Realme P1 में 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2-मेगापिक्सल ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर है। प्रो संस्करण में एक मुख्य कैमरा है, लेकिन 8-मेगापिक्सल पोर्ट्रेट लेंस भी इसमें मिलता है। दोनों में सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। दोनों फोन्स में एक 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo