Realme Narzo 70 Pro: अगले महीने भारत में धमाकेदार एंट्री को तैयार Realme का नया 5G फोन, डिटेल्स

Realme Narzo 70 Pro: अगले महीने भारत में धमाकेदार एंट्री को तैयार Realme का नया 5G फोन, डिटेल्स
HIGHLIGHTS

रियलमी का नारज़ो भारत में एक नया स्मार्टफोन - Realme Narzo 70 Pro 5G लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

इस अपकमिंग स्मार्टफोन की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी अमेज़न पर लाइव हो गई है।

डिजाइन के मामले में Narzo 70 Pro के बैक पर एक सरक्युलर कैमरा हम्प दिया जा सकता है।

रियलमी का नारज़ो भारत में एक नया स्मार्टफोन – Realme NARZO 70 Pro 5G लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कम्पनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन देश में मार्च में आएगा। रियलमी ने यह भी पुष्टि कर दी है कि NARZO 70 Pro को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया के जरिए सेल किया जाएगा।

Realme NARZO 70 Pro 5G: Specs

इस अपकमिंग स्मार्टफोन की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी अमेज़न पर लाइव हो गई है जो यह खुलासा करती है कि यह हैंडसेट OIS सपोर्ट के साथ 50MP Sony IMX890 सेंसर के साथ आएगा। इस 50MP सेंसर का साइज़ 1/1.56-इंच होगा जो पिछली जनरेशन की तुलना में लगभग 64% अधिक लाइट कैप्चर करता है। यह वही सेंसर है जो रियलमी अपने Realme 12 Pro+ 5G में इस्तेमाल कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 14 Ultra: Xiaomi का ताबड़तोड़ फोन लॉन्च, इन फोन्स से मिल रही है कड़ी टक्कर

माइक्रोसाइट यह भी सुझाव देती है कि यह डिवाइस एक ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा इसमें फ्लैट किनारों वाला डिजाइन मिलेगा। डिजाइन के मामले में NARZO 70 Pro के बैक पर एक सरक्युलर कैमरा हम्प दिया जा सकता है जो दिखने में Realme 12+ 5G की तरह लगता है जो भारत में 6 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है।

रियलमी के सब-ब्रांड का यह भी दावा है कि अपकमिंग NARZO 70 Pro 5G अपने प्राइस सेगमेंट में अन्य स्मार्टफोन्स की तुलना में बेहतर सॉफ्टवेयर अनुभव और बेहतर स्पेसिफिकेशन्स ऑफर करेगा। हालांकि, अपकमिंग फोन की डिस्प्ले, चिपसेट आदि के बारे में अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

इसके अलावा हाल ही में रियलमी ने Narzo सब-ब्रांड के लिए एक नए लोगो का अनावरण किया है। अब इस सब-ब्रांड की नई पहचान narzo के बजाए NARZO बन गई है। अब क्योंकि NARZO 70 Pro अगले महीने लॉन्च होगा तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि लॉन्च के दिन से पहले कम्पनी अधिक डिटेल्स का खुलासा करेगी। जैसे ही इस पर कुछ नया मिलता है, हम आपको अपडेट देते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 14 Ultra Vs iPhone 15 Pro Max: नया नवेला Xiaomi फोन सबसे महंगे iPhone को दे रहा पटखनी! देखें तुलना

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo