Realme GT Neo5 सीरीज़ अब जल्द होगी लॉन्च: देखें शानदार चार्जिंग फीचर्स

Realme GT Neo5 सीरीज़ अब जल्द होगी लॉन्च: देखें शानदार चार्जिंग फीचर्स
HIGHLIGHTS

Realme GT Neo5 सीरीज़ में दो मॉडल्स शामिल हो सकते हैं।

150W और 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकते हैं Realme GT Neo5 सीरीज़ के दोनों स्मार्टफोंस

स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9-सीरीज़ प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

स्मार्टफोन निर्माता रियालमी अपनी Realme GT Neo5 सीरीज़ के लेटेस्ट स्मार्टफोंस पर काम कर रही है। कहा जा रहा है कि इस बार इस सीरीज़ के दो मॉडल्स लॉन्च किए जाएंगे जिनमें से एक Realme GT Neo5 और दूसरा Realme GT Neo5T हो सकता है। इन स्मार्टफोंस की बैटरी क्षमता के बारे में हमें पहले से ही रूमर्स मिलने शुरू हो गए हैं, जिनके अनुसार Realme GT Neo5 में 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की संभावना है। 

Realme GT Neo5 में कैसे होंगे चार्जिंग फीचर्स 

नोटेड टिप्स्टर "डिजिटल चैट स्टेशन" द्वारा Weibo के माध्यम से हाल ही में यह जानकारी दी गई है कि, यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स में उपलब्ध हो सकता है- पहला जिसमें 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और दूसरा जिसमें 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। संभावना है कि, 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन एक ड्यूअल-सेल 5,000mAh बैटरी (BLP985) के साथ आ सकता है। वहीं दूसरी ओर, 240W फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाला स्मार्टफोन एक ड्यूअल-सेल 4,600mAh बैटरी (BLP987) के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च से संबंधित कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। 

Realme GT Neo5 के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस 

अफवाहों से यह पता चला है कि, Realme GT Neo5 में 6.5-inch FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9-सीरीज़ प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इसके अतिरिक्त, फोन में एक 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की भी संभावना है, हालांकि फोन में एक 16MP/32MP सेल्फी कैमरा भी शामिल हो सकता है।

Weibo के रूमर्स के माध्यम से ये संकेत मिले हैं कि, Realme GT Neo5 का पहला वेरिएंट 5,000mAh बैटरी के साथ 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर कर सकता है। वहीं दूसरा वेरिएंट 4,600mAh बैटरी और 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित  Realme UI 4.0 पर काम करने वाला है।  

Realme GT Neo5 की लॉन्च डीटेल्स

संभावना दर्शाई जा रही है कि, Realme GT Neo5 सीरीज़ 2023 के शुरुआत के तीन महीने के अंदर ही लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से इस बारे में आधिकारिक रूप से अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo