आज लॉन्च होगा Realme C3, क्या होगा दाम, स्पेक्स?…

आज लॉन्च होगा Realme C3, क्या होगा दाम, स्पेक्स?…
HIGHLIGHTS

Realme के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखें लाइव स्ट्रीमिंग

प्राइस 6-7 हज़ार के बीच होने की उम्मीद

आज दोपहर हो जाएगा लॉन्च

Realme C3 आज आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च किया जाना है और यह नया smartphone Realme C2 की जगह लेगा। स्मार्टफोन के टीज़र से इसके डिज़ाइन आदि की जानकारी पहले ही मिल चुकी है और उम्मीद की जा रही है कि यह नया फोन ड्यूल रियर कैमरा से लैस होगा और इसे मीडियाटेक हीलियो G70 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा। कम्पनी द्वारा डिवाइस की कुछ स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया जा चुका है।

Realme C3 Launch Live स्ट्रीमिंग कैसे देखें

Realme C3 का launch इवेंट 12:30pm IST पर शुरू होगा और कम्पनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। यूज़र्स रियलमी इंडिया के फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर भी लाइव अपडेट पा सकते हैं।

Realme C3 का अनुमानित दाम

Realme C3 का प्राइस भारत में Realme C2 की तुलना में थोड़ा अधिक होगा। आपको याद दिला दें कि बजट Realme C2 को पिछले साल अप्रैल में भारत में लॉन्च किया गया था और इसके बेस मॉडल 2GB रैम और 16GB स्टोरेज की कीमत Rs 5,999 रखी गई थी। यह नया फोन अधिक पॉवरफुल SoC MediaTek Helio G70 द्वारा संचालित होगा और 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आएगा इसलिए उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस को Rs 6,999 या Rs 7,999 के बीच के दाम में लॉन्च किया जाएगा।

Realme C3 की अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

Realme C3 में 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलती है और इसके टॉप पर एक वॉटरड्राप नौच दिया गया है, आपको बता दें कि इसका स्क्रीन-तू-बॉडी रेश्यो 89.8% होगा। फोन के LCD पैनल को कोर्निंग गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा। Realme C3 मीडियाटेक Helio G70 SoC द्वारा संचालित होगा जो दो Cortex-A75 कोर्स (2GHz पर क्लोक्ड) और छह Cortex-A55 कोर्स (1.7GHz पर क्लोक्ड) से लैस है। MediaTek SoC को 3GB और 4GB रैम के साथ पेयर किया जा सकता है।

इमेजिंग डिपार्टमेंट की बात करें तो Realme C3 ड्यूल रियर कैमरा सेटअप द्वारा संचालित होगा जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। Realme ने अब तक क्रोमा बूस्ट, स्लो मोतिन विडियो कैप्चर, HDR मोड़ और पैनोरमा सेल्फी की पुष्टि कर दी है। अभी फ्रंट कैमरा के बारे में जानकारी नहीं मिली है। सम्भावना है कि फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo