Realme C3 6 फ़रवरी को लॉन्च होने से पहले Flipkart पर किया गया टीज़

Realme C3 6 फ़रवरी को लॉन्च होने से पहले Flipkart पर किया गया टीज़
HIGHLIGHTS

फ्लिप्कार्ट पर डेडिकेटेड पेज हुआ लाइव

फोन में मिलेगी 5,000mAh

डुअल कैमरा से होगा लैस

Realme C3 भारत में 6 जनवरी को लॉन्च होने के लिए तैयार है और डिवाइस को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर देखा जा चुका है। लिस्टिंग से डिवाइस के डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन का पता चला है और साथ ही यह भी पता चला है कि फोन को Flipkart पर सेल किया जाएगा। टीज़र से पता चलता है कि Realme C3 में वॉटरड्रॉप नौच, डुअल कैमरा मिलेगा और फोन को ब्लू कलर में लॉन्च किया जाएगा। Flipkart पर Realme C3 की 5,000mAh बैटरी को भी हाईलाइट किया गया है।

Flipkart पर Realme C3 के लिए डेडिकेटेड पेज लाइव जा चुका है और कम्पनी 6 फ़रवरी को दोपहर 12:30 बजे डिवाइस को लॉन्च करने वाली है। टीज़र से Realme C3 के फ्रंट और बैक पैनल का डिज़ाइन भी पता चला है। फोन में डुअल रियर कैमरा मिलेगा और इसे वर्टिकली सेट किया गया है। स्क्रीन के दाईं ओर पॉवर बटन मौजूद है। हालांकि, डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने के बारे में अब भी संदेह बना हुआ है।

टीज़र पेज के हवाले से Realme C3 में 3GB + 32GB और 4GB + 64GB वैरिएंट मिलेगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलने वाली है और डिवाइस में 6.5 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है जिसे कोर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया जाएगा और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89.8 प्रतिशत रहेगा। बैक पैनल पर दिया गया डुअल कैमरा क्रोमा बूस्ट, स्लो मोशन विडियो, HDR मोड और पैनोरमा सेल्फी के साथ आएगा।

कम्पनी ने 6 फ़रवरी के लिए Realme C3 के लॉन्च के लिए मीडिया इनवाईट भी भेज दिए हैं और Realme India के CEO Madhav Sheth ने भी फोन को टीज़ किया है। अभी Realme C3 के दाम का पता नहीं चला है लेकिन फोन को एंट्री-लेवल सेगमेंट में ही पेश किया जाना है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo