Realme 6 Pro आज है पहली सेल, जानिये टॉप 5 फीचर

Realme 6 Pro आज है पहली सेल, जानिये टॉप 5 फीचर
HIGHLIGHTS

Realme 6 Pro स्मार्टफोन की इसके लॉन्च के बाद पहली सेल आज होने जा रही है

इस मोबाइल फोन को के सभी यानी तीनों ही वैरिएंट Rs 16,999 की शुरूआती कीमत में आज दोपहर 12:00PM से Flipkart पर खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाले हैं

हम सभी जानते हैं कि अभी कुछ ही दिनों पहले Realme की ओर से भारतीय बाजार में उसके दो नए बजट स्मार्टफोंस को लॉन्च किया गया था। इन स्मार्टफोंस को Realme 6 और Realme 6 Pro के रूप में लॉन्च किया गया था। अभी कल ही Realme 6 स्मार्टफोन की सेल हो चुकी है, और आज Realme 6 Pro स्मार्टफोन की सेल दोपहर 12:00PM पर Flipkart पर होने वाली है। जैसे कि आपको इसके लॉन्च के समय भी बताया गया था कि इस मोबाइल फोन की सेल के दौरान आपको इसके साथ कुछ बैंक ऑफर भी मिलने वाले हैं, तो कुछ ऐसा ही सामने भी आ रहा है। 

अगर आप इस स्मार्टफोन को Axis Bank के क्रेडिट कार्ड या Debit कार्ड के माध्यम से इसी बैंक से EMI के साथ खरीदते हैं तो आपको Rs 1000 का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाने वाला है। हालाँकि आपको इसके अलावा Flipkart की ओर से कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। इस स्मार्टफोन के कुछ ख़ास फीचर्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक 90Hz रिफ्रेश रेट वाली अल्ट्रा-स्मूद डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको ड्यूल इन डिस्प्ले सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, जो आपको 3x wider view देने में सक्षम है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 64MP का AI क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है, जो 20x zoom के साथ आता है।

Realme 6 Pro डिस्प्ले

Realme 6 Pro में 6.6" FHD+ डिस्प्ले मिलती है। डिवाइस को कोर्निंग गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। रियलमी 6 सीरीज़ को 90Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले के साथ लाया गया है। दोनों फोंस में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर को शामिल किया गया है। प्रो वैरिएंट के फ्रंट और बैक पर कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

Realme 6 Pro कैमरा

Realme 6 Pro डिवाइस में 64MP का मुख्य कैमरा Samsung GW1 sensor, लॉन्ग फोकस के लिए 12MP सेंसर, 8MP का वाइड सेंसर और 2MP के लिए मैक्रो सेंसर मिल रहा है। कैमरा सेटअप को 20X Hybrid ज़ूम सपोर्ट दिया गया है और साथ ही फोन में नाईटस्केप 3.0 सपोर्ट भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर ड्यूल इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा मिल रहा है जिसमें एक 16MP का Sony IMX471 सेंसर है जबकि दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है।

Realme 6 Pro प्रोसेसर और रैम

Realme 6 Pro Snapdragon 720G के साथ आने वाला पहला डिवाइस बन कर आया है। Realme 6 Pro 6GB+64GB, 6GB+128GB और 8GB+128GB वैरिएंट में आया है।

Realme 6 Pro बैटरी

Realme 6 Pro में एक 4300mAh की बैटरी दी गई है जो 30W fast charging सपोर्ट करती है और कम्पनी का दावा है कि यह फोन को 60 मिनट में 100% चार्ज कर सकती है।

Realme 6 Pro प्राइस 

Realme 6 Pro के 6GB+64GB वैरिएंट का दाम 16,999 रूपये रखा गया है जबकि 6GB+128GB मॉडल 17,999 रूपये और 8GB+128GB वैरिएंट का दाम 18,999 रूपये रखा गया है। आज इस स्मार्टफोन को Flipkart के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo