Realme 5s स्मार्टफोन की अगली सेल 5 दिसम्बर को… जानिये सबकुछ

Realme 5s स्मार्टफोन की अगली सेल 5 दिसम्बर को… जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

Realme 5s स्मार्टफोन को 2 दिसम्बर को सेल के लिए लाया गया था, हालाँकि इस सेल के बाद कंपनी ने अगली फ़्लैश सेल की भी घोषणा कर दी है

आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल पों की अगली सेल Flipkart और Realme.com पर होने वाली है

Realme 5s स्मार्टफोन को 2 दिसम्बर यानी आज सेल के लिए लाया चुका है। हालाँकि इस सेल के बाद कंपनी ने इसकी यानी Realme 5s की नेक्स्ट फ़्लैश सेल की घोषणा की है। आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में एक्सक्लूसिव तौर पर स्मार्टफोन को फ्लिप्कार्ट पर सेल के लिए लाया गया था. हालाँकि इसके 2 दिन के बाद ही इस मोबाइल फोन की सेल शुरू हुई है। आज दोपहर 12:00PM पर इस मोबाइल फोन को सेल के लिए लाया गया था।

इसका मतलब है कि Realme 5x को सेल के लिए लाया जा चुका है, लेकिन इसे एक अन्य सेल के भी फिर से लाया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन को Realme की ओर से अभी हाल ही में भारत के बाजार में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को Realme X2 Pro स्मार्टफोन के साथ ही लॉन्च किया गया था। यह सेल के लिए कई बार लाया जा चुका है. Realme 5s स्मार्टफोन Realme 5 से काफी मेल खाता है। हालाँकि कैमरा के मामले में स्मार्टफोन में काफी बदलाव नजर आते हैं। 

Realme 5s की भारत में कीमत 

Realme 5s स्मार्टफोन के बेस वैरिएंट यानी 4GB रैम और 64GB स्टोरेज को Rs 9,999 की कीमत में पेश किया गया है, हालाँकि अगर आप इसका 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट लेना चाहते हैं तो आपको यह Rs 10,999 की कीमत में मिलने वाला है। जैसा कि हम जानते हैं कि Realme 5s स्मार्टफोन को आज ही सेल के लिए लाया गया था। इस मोबाइल फोन को क्रिस्टल ब्लू, क्रिस्टल पर्पल और क्रिस्टल रेड रंगों में लिया जा सकता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन की अगली फ़्लैश सेल 5 दिसम्बर को दोपहर 12:00PM पर होने जा रही है। यह सेल Flipkart और Realme online store पर होने वाली है। 

Realme 5s Specification, Features

फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, यह इस कीमत में सबसे सस्ता फोन है जो इस कैमरा के साथ आया है। फोन में फोटो आदि में सुधार करने को लेकर इसमें एक 48MP का कैमरा सेंसर दिया गया है जो GM1 सेंसर है, इसके अलावा यह 6P लेंस और f/1.8 अपर्चर से भी लैस है। 4X की क्लैरिटी भी आपको इस मोबाइल फोन के कैमरा में मिलती है। फोन में आपको पोर्टेट लें भी मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक वाइड-एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। फोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है।

फोन में आपको स्नेपड्रैगन 665 चिपसेट मिल रहा है। फोन में आपको एक 6.5-इंच की मिनी ड्राप डिस्प्ले मिल रही है, इस मोबाइल फोन को दो अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन को आप 29 नवम्बर दोपहर 12 बजे से फ्लिप्कार्ट Realme online store और आपके नजदीकी ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो 4GB रैम और 64GB मॉडल को Rs 9,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को 4GB रैम और 128GB मॉडल में Rs 10,999 में खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo