Realme 5s स्मार्टफोन की एक ओर सेल आज दोपहर 12 बजे, यहाँ जानिये कीमत, स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स

Realme 5s स्मार्टफोन की एक ओर सेल आज दोपहर 12 बजे, यहाँ जानिये कीमत, स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Realme 5s स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे होने वाली सेल में एक बार फिर से उपलब्ध कराया जाने वाला है

आपको बता देते हैं कि यह सेल Flipkart और Realme.com पर होने वाली है

यह स्मार्टफोन Realme 5 का ही एक अपग्रेड वर्जन है, जो 48MP प्राइमरी कैमरा के साथ आता है

Realme 5s स्मार्टफोन को आज एक बार फिर से सेल के लिए लाया जाने वाला है, इस स्मार्टफोन की यह सेल Flipkart के साथ Realme.com पर भी होने वाली है। आपको बता देते हैं कि यह सेल एक बार फिर से हो रही है। अभी हाल ही में इस मोबाइल फोन को फ्लिप्कार्ट की एक एक्सक्लूसिव सेल में भी उपलब्ध कराया गया था। हालाँकि इसके दो दिन बाद ही इस मोबाइल फोन को एक बार फिर से सेल के लिए लाया जा चुका है।

यह सेल आज दोपहर 12 बजे होने जा रही है। आपको बता देते है कि Realme 5s स्मार्टफोन बाजार श्रेणी में एक नया मोबाइल फोन है, जिसे अभी हाल ही में Realme X2 Pro के साथ ही लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन को कई बार सेल के लिए लाया जा चुका है। अगर हम Realme 5 की चर्चा करें तो Realme 5s स्मार्टफोन इससे काफी मेल खाता है। हालाँकि इसके कैमरा में आपको कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। 

Realme 5s प्राइस इन इंडिया और ऑफर्स 

Realme 5s की की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को Rs 9,999 की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है, इस कीमत में आपको 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज मॉडल मिलने वाला है। इसके अलावा अगर हम इसके 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वाला मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए Rs 1`0,999 खर्च करने होंगे। जैसा कि हम जानते ही हैं कि इस मोबाइल फोन यानी Realme 5s की यह सेल Flipkart और Realme.com पर होने वाली है। इस मोबाइल फोन को क्रिस्टल ब्लू, क्रिस्टल पर्पल और क्रिस्टल रेड रंगों में लिया जा सकता है। 

Realme 5s स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, यह इस कीमत में सबसे सस्ता फोन है जो इस कैमरा के साथ आया है। फोन में फोटो आदि में सुधार करने को लेकर इसमें एक 48MP का कैमरा सेंसर दिया गया है जो GM1 सेंसर है, इसके अलावा यह 6P लेंस और f/1.8 अपर्चर से भी लैस है। 4X की क्लैरिटी भी आपको इस मोबाइल फोन के कैमरा में मिलती है। फोन में आपको पोर्टेट लें भी मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक वाइड-एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। फोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है।

फोन में आपको स्नेपड्रैगन 665 चिपसेट मिल रहा है। फोन में आपको एक 6.5-इंच की मिनी ड्राप डिस्प्ले मिल रही है, इस मोबाइल फोन को दो अलग अलग वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन को आप 29 नवम्बर दोपहर 12 बजे से फ्लिप्कार्ट Realme online store और आपके नजदीकी ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो 4GB रैम और 64GB मॉडल को Rs 9,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को 4GB रैम और 128GB मॉडल में Rs 10,999 में खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo