Realme 5i स्मार्टफोन 6 जनवरी को किया जाने वाला है लॉन्च, प्राइस लीक

Realme 5i स्मार्टफोन 6 जनवरी को किया जाने वाला है लॉन्च, प्राइस लीक
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में Realme की ओर से Realme 5, Realme 5 Pro और Realme 5s मोबाइल फोंस को लॉन्च किया गया था

इसके लगभग एक महीने के बाद एक नई खबर सामने आ रही है

इस सीरीज में एक नया फोन लॉन्च किया जाने वाला है, यह मोबाइल फोन Realme 5i है

आने वाले दिनों में एक नया स्मार्टफोन Realme की ओर से लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि यह स्मार्टफोन Realme X50 की तरह एक बहुप्रतीक्षित डिवाइस नहीं है, लेकिन इसके बाद भी यह काफी चर्चा में मौजूद है। ऐसा माना जा रहा है कि की ओर से Realme 5i मोबाइल फोन को लॉन्च किया जाने वाला है। इस खबर के लगभग एक महीने पहले ही Realme ने अपने Realme 5, Realme 5 Pro और Realme 5s को लॉन्च किया था। अब इस लिस्ट में यह मोबाइल फोन इन तीन मोबाइल फोंस के बाद चौथा स्मार्टफोन होने वाला है। इस मोबाइल फोन को 6 जनवरी को लॉन्च किया जाने वाला है। 

अगर स्पेक्स की बात करें तो लिस्टिंग के अनुसार Realme 5i स्मार्टफोन को एक 6.52-इंच की एक IPS LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह एक HD+ रेजोल्यूशन के साथ आयेगा। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको स्नेपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, इसके अलावा फोन में आपको 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। फोन को एंड्राइड 9 Pie पर लॉन्च किया जा सकता है, यह कलरOS 6.1 पर काम करने वाला है। 

अगर हम Realme 5i मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसमें आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इस कैमरा में आपको एक 12MP का प्राइमरी कैमरा, इसके अलावा एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा उसके अलावा एक 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस भी आता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP के सेल्फी कैमरा से भी लैस किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। इसके अलावा इसकी कीमत की अगर बात करें तो यह 4.29 मिलियन VND या लगभग Rs 13,200 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।  

ऐसा भी माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन के साथ एक अन्य मोबाइल फोन को भी लॉन्च किया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन का नाम है Realme C3। Realme C3 को IMDA डाटाबेस पर RMX1941 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। यह स्मार्टफोन Realme C2 की जगह लेगा। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कोई जानकारी भी सामने नहीं आई है।

Realme C3 की बात करें तो स्मार्टफोन अगला बजट स्मार्टफोन होगा जो C सीरीज़ के तहत आएगा। इस सीरीज़ में Realme C1 और C2 को देखा जा चुका है। रियलमी C2 मोबाइल फोन को 6.1-इंच की ड्यूड्राप नौच के साथ HD+ रेजोल्यूशन की स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है। मोबाइल फोन को एक ओक्टा-कोर हेलिओ P22 प्रोसेसर के साथ लाया गया है जो 2.0GHz की क्लॉक स्पीड पर काम करता है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है।

ऑप्टिक्स के तहत मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा और एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है। इसके अलवा फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को ट्रिपल सिम स्लॉट के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको कैमरा के साथ स्लो मोशन फीचर भी मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें आपको एक AI फेशियल अनलॉक फीचर भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo