Realme 5i भारत में 9 जनवरी को लेगा एंट्री

Realme 5i भारत में 9 जनवरी को लेगा एंट्री
HIGHLIGHTS

9 जनवरी को लॉन्च होगा Realme 5i

5,000 mAh की बड़ी बैटरी से लैस होगा डिवाइस

Realme वियतनाम में अपना Realme 5i स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। Realme 5i की टीज़र इमेज को अब Flipkart पर भी देखा जा चुका है जिससे launch date का अंदाज़ा मिल जाता है। टीज़र से खुलासा हुआ है कि स्मार्टफोन को 9 जनवरी को दोपहर 12.30 PM लॉन्च किया जाएगा। लैंडिंग पेज से पता चलता है कि फोन स्नैपड्रैगन चिपसेट द्वारा संचालित होगा और फोन में 5,000 mAh की बड़ी बैटरी तथा क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक, Realme 5i को Realme 5 की तुलना में ख़ास शानदार लुक के साथ नहीं आएगा। इसके अलावा, फोन में फ्रंट कैमरा के अलावा सभी स्पेक्स समान देखने को मिलेंगे।

Realme 5i स्मार्टफोन को एक 6.52-इंच की एक IPS LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह एक HD+ रेजोल्यूशन के साथ आयेगा। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको स्नेपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, इसके अलावा फोन में आपको 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। फोन को एंड्राइड 9 Pie पर लॉन्च किया जा सकता है, यह कलरOS 6.1 पर काम करने वाला है। 

अगर हम Realme 5i मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसमें आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इस कैमरा में आपको एक 12MP का प्राइमरी कैमरा, इसके अलावा एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा उसके अलावा एक 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस भी आता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP के सेल्फी कैमरा से भी लैस किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। इसके अलावा इसकी कीमत की अगर बात करें तो यह 4.29 मिलियन VND या लगभग Rs 13,200 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo