Realme 5i आज भारत में होगा लॉन्च, लाइव स्ट्रीमिंग देखें यहां…

Realme 5i आज भारत में होगा लॉन्च, लाइव स्ट्रीमिंग देखें यहां…
HIGHLIGHTS

दोपहर 12:30PM शुरू होगा इवेंट

यूट्यूब पर किया जाएगा लाइव स्ट्रीम

फ्लिप्कार्ट पर होगी सेल

Realme 5i आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है। यह कम्पनी की ओर से आया लेटेस्ट क्वाड रियर कैमरा स्मार्टफोन है जिसे पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया है। Flipkart पर आए टीज़र में हम देख चुके हैं कि Realme 5i 5,000mAh बैटरी और 6.5 इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा। लिस्टिंग यह भी पता चला है कि हैंडसेट में मिनी ड्रॉप फुल स्क्रीन दी जाएगी।

अभी हम वियतनाम में लॉन्च हुए वैरिएंट के आधार पर स्पेसिफिकेशन का अंदाज़ा लगा सकते हैं। Realme 5i को Flipkart द्वारा खरीदा जा सकता है और आज phone को दोपहर 12:30PM लॉन्च किया जाएगा। कम्पनी अपने यूट्यूब चैनल पर इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी करने वाली है। वियतनाम में Realme 5i का 3GB रैम वैरिएंट VND 4,290,000 (लगभग Rs 13,400) रखी गई है लेकिन भारत में अभी इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

जहां तक फीचर्स की बात है Realme 5i में 6.52 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल का नौच मिल रहा है और HD+ डिस्प्ले 720 x 1600 पिक्सल का रेज़ोल्यूशन ऑफर करती है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन निर्माता Realme 5i को ग्रीन और ब्लू कलर्स में सेल करेगा।

डिवाइस 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के वैरिएंट में आता है और आप इसके स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं। फोटोग्राफी की बात करें तो Realme 5i में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक पर चार कैमरा दिए गए हैं जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड शूटर, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है।

Realme 5i एंड्राइड 9 पाई OS के साथ ColorOS 6.1 UI पर काम करता है। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि कम्पनी के Realme 5s फोन में भी देखी गई है। फोन 10W चार्जिंग सपोर्ट करता है और कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में 4G VoLTE, डुअल सिम सपोर्ट, Wi-Fi 802.11ac, GPS, ब्लूटूथ, माइक्रो USB और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo