Realme 3 Pro स्मार्टफोन को भारत में मिला वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट

Realme 3 Pro स्मार्टफोन को भारत में मिला वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट
HIGHLIGHTS

Realme 3 Pro स्मार्टफोन को भारत में एक नया अपडेट मिला है, इस अपडेट में भारत में Realme 3 Pro स्मार्टफोन को वाई-फाई कॉलिंग का सपोर्ट मिला है

इस नए अपडेट में Realme 3 Pro को फिक्स भी मिले हैं

Realme ने फरवरी के लिए एक नया ओवर द एयर (OTA) अपडेट जारी किया है जो Realme 3 प्रो उपयोगकर्ताओं के लिए वाई-फाई (VoWiFi) के साथ अन्य बदलावों के साथ वॉयस कॉलिंग जोड़ता है। अपडेट संस्करण RMX1851EX_11.C.03 में रोल आउट होगा, जिसका अर्थ है कि यह केवल कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए शुरू में उपलब्ध होगा। 

यह Realme 3 Pro को नवीनतम एंड्रॉइड सुरक्षा पैच और कुछ मुद्दों पर अपडेट करता है, जिनके बारे में उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की थी। Realme कुछ दिनों में अधिक उपयोगकर्ताओं को अपडेट को आगे बढ़ाएगा और बग के लिए परीक्षण करने के बाद, इसे सभी उपयोगकर्ताओं के लिए रोल आउट किया जाएगा।

RMX1851EX_11.C.03 अपडेट Realme Pro 3 उपयोगकर्ताओं के लिए VoWiFi सुविधा जोड़ता है जो भारत में Airtel और Jio सेवाओं का उपयोग करते हैं। VoWiFi (या वाई-फाई कॉलिंग) अनिवार्य रूप से उपयोगकर्ताओं को इंटरनेट का उपयोग करके कॉल करने की अनुमति देता है। इसका मतलब है कि घर के अंदर, जहां आपका मोबाइल सिग्नल उतना मजबूत नहीं हो सकता है, अगर आप एक तेज वाईफाई नेटवर्क से जुड़े हैं, तो उस कनेक्शन का उपयोग कॉल करने के लिए किया जा सकता है। Realme India के CEO माधव शेठ ने भी ट्विटर पर कदम रखा और फरवरी में VoWiFi प्राप्त करने वाले फोन की एक सूची साझा की। इनमें Realme 5, Realme 5s, Realme X, Realme XT और कुछ अन्य शामिल हैं।

अपडेट टास्क लॉक सीमा संकेत को ठीक करता है जो हाल ही के इंटरफ़ेस में बताया गया था। एक और फिक्स जो अपडेट लाता है, वह पावर ऑफ काउंटडाउन पॉप-अप विंडो के संबंध में है जो उपयोगकर्ताओं द्वारा काउंटडाउन के दौरान नाईट मोड को बंद करने पर अंधेरा रहता है। Realme 3 प्रो उपयोगकर्ताओं को इस अपडेट के साथ नवीनतम फरवरी, 2020 सुरक्षा पैच मिलता है।

यह जांचने के लिए कि क्या आपको नवीनतम अपडेट प्राप्त हुआ है, सेटिंग्स> सॉफ़्टवेयर अपडेट पर जाएं और आपको इसे वहां देखना चाहिए। यदि आप मैन्युअल रूप से अपडेट इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो पहले इसे वेबसाइट से डाउनलोड करें और इसे अपने डिवाइस की ऑनबोर्ड मेमोरी में ट्रांसफर करें। फिर सेटिंग्स> अतिरिक्त सेटिंग्स> बैक अप और रीसेट> बैकअप और पुनर्स्थापना पर जाएं, और अपने डेटा का बैकअप लें। एक बार हो जाने के बाद, फ़ाइल मैनेजर पर जाएं और अपडेट फाइल पर टैप करें। पॉप-अप में, अपडेट नाउ पर टैप करें और इसके पूरा होने की प्रतीक्षा करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo