रियलमी के अगले फोन के नाम की पुष्टि हुई, इन सर्टिफिकेशन साइट पर आ चुका है नजर

रियलमी के अगले फोन के नाम की पुष्टि हुई, इन सर्टिफिकेशन साइट पर आ चुका है नजर
HIGHLIGHTS

Realme 10 Pro+ को NBTC, EEC, TKDN और BIS सहित विभिन्न सर्टिफिकेशन पर देखा गया

फोन का मॉडल नंबर RMX3686 है और इसमें 5G नेटवर्क सपोर्ट होगा

Realme 9 Pro+ में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 60W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है

Realme 9 सीरीज़ के सफल लॉन्च के बाद, जिसमें कुछ मॉडल शामिल थे, ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी ने Realme 10 लाइनअप पर काम करना शुरू कर दिया है। हालाँकि, नया लाइनअप इस साल के आखिर तक नहीं आ सकता है। Realme के भारत प्रमुख, माधव शेठ ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि लैटस्ट टेलीकॉम नेटवर्क को आगे बढ़ाने के लिए सभी मॉडलों में 5G मोबाइल कनेक्टिविटी होगी। अब, Realme 10 Pro+ को NBTC, EEC, TKDN और BIS सहित विभिन्न सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। NBTC लिस्टिंग आधिकारिक तौर पर मॉनीकर की पुष्टि करती है और मॉडल नंबर RMX3686 का खुलासा करती है।

यह भी पढ़ें: BSNL ने हर रोज 2GB डाटा वाले दो प्रीपेड प्लान किए लॉन्च, करें अनलिमिटेड कॉलिंग

दुर्भाग्य से, ये लिस्टिंग वास्तव में फोन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताती हैं, सिवाय मार्केटिंग नाम और मॉडल नंबर G की पुष्टि के। लेकिन जब से यह वेब पर दिखना शुरू हुआ है, हम आने वाले दिनों में फोन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Realme 10 Pro+ को मिले ये सर्टिफिकेशन 

Realme 10 Pro+ लॉन्च से काफी पहले कई सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर दिखाई दिया है। फोन का मॉडल नंबर RMX3686 है और इसमें 5G नेटवर्क सपोर्ट होगा। हैंडसेट Realme 9 Pro+ के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा, जिसे इस सेगमेंट में सबसे अच्छे कैमरा फोन में से एक माना जा सकता है।

realme 10

हमारा मानना ​​​​है कि Realme 10 Pro + को भी इसी तरह का ट्रीटमेंट मिल सकता है, जिसमें OIS, एक हाई-रेज़ोल्यूशन कैमरा, एक AMOLED डिस्प्ले और ऐसे टॉप-एंड फीचर्स हैं। दुर्भाग्य से, अभी तक फोन के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है।

Realme 9 Pro+ के स्पेक्स 

Realme 9 Pro+ में 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है और इसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल व एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। Realme 9 Pro+ एंडरोइड 12 पर आधारित Realme UI 3.0 पर काम करता है। प्रॉसेसर की बात करें तो Realme 9 Pro+ ओक्टा-कोर मीडियाटेक डिमेन्सिटी 920 5G (6 nm) द्वारा संचालित है। 

यह भी पढ़ें: 200MP का कैमरा और 5000mAh की बैटरी से लैस होगा सैमसंग का नया नवेला फोन, इस दिन है लॉन्चिंग

Realme 9 Pro+ के बैक पर एक 50MP का प्राइमरी कैमरा (f/1.8 अपर्चर के साथ), दूसरा कैमरा 8MP f/2.4 अपर्चर के साथ और तीसरा 2MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है।

Realme 9 Pro+ में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 60W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और 44 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo