POCO X2 को लॉन्च के करीब ही कंपनी की ओर से किया गया टीज़

POCO X2 को लॉन्च के करीब ही कंपनी की ओर से किया गया टीज़
HIGHLIGHTS

POCO की ओर से अभी हाल ही में एक विडियो टीज़र रिलीज़ किया गया है, जो लगभग 18 सेकंड का है

इस विडियो से ही सामने आ रहा है कि यहाँ POCO X2 के बारे में बात ही रही है

अपने आधिकारिक लॉन्च से पहले ही POCO X2 स्मार्टफोन कंपनी की ओर से ही टीज़ किया गया है। इस स्मार्टफोन को अभी हाल ही में गीकबेंच पर भी देखा गया था। इसके हार्डवेयर के स्पेक्स भी इसके माध्यम से सामने आये और इसके साथ ही इस मोबाइल फोन के बेंचमार्क रिजल्ट भी यहाँ सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि POCO की पाइपलाइन में लगभग तीन नए स्मार्टफोंस हैं। इन स्मार्टफोंस में सबसे बहुप्रतीक्षित POCO F2 है, जो POCO F1 के ही पीढ़ी का एक नया मोबाइल फोन होने वाला है। यह ब्रांड अभी हाल ही में Xiaomi से अलग हुआ है। अब POCO एक स्वतंत्र ब्रांड की तरह काम कर रहा है। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी की ओर से POCO F2 Lite को भी एक अफोर्डेबल ऑप्शन के तौर पर पेश किया जा सकता है। 

अभी हाल ही में POCO की ओर से ‘season 2’ को टीज़ किया गया था, ऐसा कंपनी ने एक 18-सेकंड के विडियो को पेश करने किया था। हालाँकि इस विडियो से कुछ भी नया सामने नहीं आ रहा है। हालाँकि एक टिपस्टर की ओर से इस मैसेज को डिकोड करने के प्रयास किया गया है, जो आपको POCO X2 नाम सजेस्ट करता है। इसके अलावा आप एक इमेज में एक ईस्टर एग को देख सकते हैं। इसी स्क्रीन पर आप इस फोन की स्पेलिंग को भी देख सकते हैं। 

अगर हम POCO F2 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन के बारे में काफी जानकारी सामने आ चुकी है। ट्विटर के ज़रिए Tse ने एक यूज़र को जवाब देते हुए लिखा है कि 2020 में POCO के बारे में अधिक सुनने को मिलेगा। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कंपनी आगामी वर्ष में Poco F1 की जगह लेने Poco F2 को पेश कर सकती है। अभी डिवाइस के लॉन्च से जुड़ी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इस नए फोन को भी पेश किया जाएगा।

Poco F2 को कुछ समय पहले केस रेंडर में देखा जा चुका है और जानकारी हाथ लगी है कि फोन में नौच-लेस डिस्प्ले मिलेगी और फोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ उतारा जाएगा। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और ट्रिपल रियर कैमरा मिलने की संभावना है। ट्रांस्परेंट केस से यह भी खुलासा हुआ है कि डिवाइस के बैक पैनल पर फ्लेम जैसा ग्रेडिएंट डिज़ाइन देखने को मिलेगा।

2018 में आए Poco F1 smartphone में साल का फ्लैगशिप प्रॉसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC दिया गया था जिसने उस समय के फ्लैगशिप फोन का सामना किया। उम्मीद की जा रही है कि आगामी Poco F2 में अपग्रेडेड स्नैपड्रैगन 855+ मिल सकता है। शाओमी इस फोन में किफ़ायती दाम में फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन ऑफर कर सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo