Oppo Reno3 सीरीज़ की लॉन्च डेट आई सामने, ये हो सकते हैं RENO3 PRO के स्पेक्स

Oppo Reno3 सीरीज़ की लॉन्च डेट आई सामने, ये हो सकते हैं RENO3 PRO के स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Reno3, Reno3 5G और Reno3 Pro 5G तीन फोन होंगे लॉन्च

26 दिसम्बर को चीन में आयोजित किया जाएगा इवेंट

शार्क-फिन डिज़ाइन के बजाए पॉप-अप कैमरा से लैस होगा डिवाइस

Oppo  ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि कम्पनी अपने Reno लाइनअप को 2019 के आखिर तक पेश कर देगी। कम्पनी का कहना है कि 26 दिसम्बर को चीन में होने वाले इवेंट में Reno3 और Reno3 Pro स्मार्टफोंस को पेश किया जाएगा। Reno3 लाइनअप में तीन फोंस Reno3, Reno3 5G और Reno3 Pro 5G शामिल होंगे। वनिला Reno3 को पिछले हफ्ते TENAA पर देखा गया है और कथित Reno3 Pro 5G को चीन की अथॉरिटी TENAA द्वारा सर्टिफिकेशन भी मिला है।

Oppo ने वेबो पर Reno3 series की launch date की जानकारी दी है। हाल ही में आए टीज़र से Oppo Reno3 लाइनअप में मिलने वाले क्वाड रियर कैमरा, मेटल फ्रेम, ग्रेडिएंट फिनिश के साथ ग्लास बैक की जानकारी मिली थी। इसके अलावा, कम्पनी इस सीरीज़ में शार्क-फिन पॉप अप कैमरा के बजाए पंच होल कैमरा को ला सकती है। Reno3 Pro की स्क्रीन के बाईं ओर पंच होल दिया जाएगा जबकि Reno3 में थोड़े अधिक बॉटम बेज़ेल के साथ वॉटर-ड्रॉप नौच स्क्रीन मिलेगी।

Oppo Reno3 Pro 5G को TENAA पर देखा जा चुका है। डिवाइस को मॉडल PCRM00 और PCRT00 में देखा गया है लेकिन दोनों मॉडल की स्पेक्स शीट समान ही है। Oppo Reno3 Pro 5G में 6.5-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी और डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट कार्नर पर पंच होल दिया जाएगा। इसके अलावा, डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलने की संभावना है। डिवाइस ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो कि स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट हो सकता है। इसके अलावा डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलेगा और फोन एंड्राइड 10 पर काम करेगा।

Oppo Reno3 Pro 5G में क्वाड रियर कैमरा मिल सकता है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा,13 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस (5x ऑप्टिकल ज़ूम), 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा और डिवाइस में 4025mAh की बैटरी मिलेगी।

Oppo Reno3 को भी TENAA पर देखा जा चुका है और लीक हुए प्राइस की ओर नज़र डालें तो Oppo Reno3 का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल CNY 3,299 (लगभग Rs 33,400) में आएगा जबकि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत CNY 3,599 (लगभग Rs 36,400) रहेगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo