OPPO Reno Ace 2 के लाइव शॉट्स से हुआ ओरियों कैमरा डिज़ाइन का खुलासा

OPPO Reno Ace 2 के लाइव शॉट्स से हुआ ओरियों कैमरा डिज़ाइन का खुलासा
HIGHLIGHTS

जल्द लॉन्च हो सकता है डिवाइस

फोन में मिल सकता है क्वाड कैमरा

अक्तूबर 2019 में OPPO ने अपना नया Reno Ace smartphone लॉन्च किया था। अब इस हैंडसेट को जल्द ही नए मॉडल के साथ रिप्लेस कर दिया जाएगा। जहां ओप्पो ने अभी फोन की मौजूदगी पर चुप्पी बना राखी है वहीं चीन के एक टिप्सटर ने Reno Ace 2 के लाइव शॉट साझा कर दिए हैं। लीक हुई इमेज से पता चलता है कि फोन के बैक पर ओरियों कैमरा डिज़ाइन मिलेगा।

कथित OPPO Reno Ace 2 को ब्लू कलर के रियर शेल के साथ देखा जा सकता है। इसे ग्लास से बनाया जाएगा और सर्क्युलर कैमरा मॉड्यूल में चार कैमरा को रखा जाएगा। तस्वीर में LED फ्लैश को नहीं दिखाया गया है लेकिन यह कैमरा सेटअप के बाईं ओर रखा जा सकता है।

फोन के बाईं ओर वॉल्यूम अप और डाउन बटन दिए गए हैं। एक USB-C पोर्ट बॉटम साइड पर दोनों स्पीकर ग्रिल्स के बीचमें है। डिवाइस के दाएं किनारे पर एक पॉवर बटन दिया जा सकता है।

OPPO Reno Ace 2 का डिस्प्ले डिज़ाइन अभी सामने नहीं आया है। संभावना है कि फोन में पंच-हॉल डिस्प्ले मिलेगी जबकि पिछले Reno Ace में वॉटरड्रॉप नौच स्क्रीन को रखा गया था। अभी आगामी OPPO Reno Ace 2 की अन्य स्पेकिफिकेशन सामने आना बाकी हैं।

OPPO Reno Ace स्पेक्स

OPPO Reno Ace में 6.5 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसमें एक इन-स्क्रीन रीडर मिलता है। स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है और फुल HD+ रेज़ोल्यूशन तथा 20:9 एस्पेक्ट रेश्यो ऑफर करती है। फोन स्नैपड्रैगन 855+ SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम और UFS 3.0 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

फोन के रियर पर मौजूद क्वाड कैमरा में एक 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 मुख्य सेन्सर है, दूसरा 13 मेगापिक्सल का टेलेफोटो लेंस, तीसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेन्सर और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। फोन 4,000mAh की battery द्वारा संचालित है और 65W SuperVOOC 2.0 चार्जर इसे 30 मिनट में चार्ज कर सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo