3 फरवरी को लॉन्च होगा Oppo Reno 8T, टीज़र रिलीज के लिए लिया रणबीर कपूर का सहारा

3 फरवरी को लॉन्च होगा Oppo Reno 8T, टीज़र रिलीज के लिए लिया रणबीर कपूर का सहारा
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 8T को भारत में 3 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा

8 फरवरी को फिलीपींस में लॉन्च होगा Oppo Reno 8T

देखें Oppo Reno 8T का डिजाइन

Oppo Reno 8T को भारत में आधिकारिक लॉन्च की तारीख सामने आ गई है। ओप्पो द्वारा 8 फरवरी को फिलीपींस में रेनो 8T के लॉन्च की पुष्टि करने के एक हफ्ते से भी कम समय के बाद यह खबर आई है। अब, Oppo ने फिलीपींस में लॉन्च से पहले रेनो 8T के आने की पुष्टि की है।

Oppo Reno 8T इंडिया लॉन्च 3 फरवरी को हो रहा है। Oppo ने हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भारत में Reno 8T के लॉन्च के लिए एक टीज़र वीडियो अपलोड करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें: Airtel और Jio की तगड़ी टक्कर: देखें Rs 296 प्लान में कौन देता है अधिक लाभ?

लॉन्च की तारीख के अलावा Oppo ने एक आधिकारिक पोस्टर के जरिए Reno 8T के डिजाइन की भी पुष्टि की है। पोस्टर से रेनो 8T के ट्रिपल-कैमरा सेटअप का पता चलता है जो दो गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के अंदर मौजूद है।

इसके अलावा, Oppo ने यह भी पुष्टि की है कि रेनो 8टी 5जी में 6.7 इंच का एफएचडी+ माइक्रो-कर्व्ड एमोलेड पैनल होगा, जिसमें होल-पंच कैमरा कट-आउट होगा। इसके अलावा, स्क्रीन को 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा। Oppo ने Reno 8T 5G को प्रमोट करने के लिए रणबीर कपूर के साथ साझेदारी का भी खुलासा किया है।

रेनो 8T ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जो अफवाहें बताती हैं कि यह स्नैपड्रैगन 695 SoC होगा। बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए फोन 48 महीने की 'फ्लूएन्सी प्रोटेक्शन के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा। ओप्पो ने यह भी पुष्टि की है कि रेनो 8T 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: बढ़िया बैटरी और 5G सपोर्ट के साथ आने वाले ये फोन नहीं किसी से कम, देखें यहां

इसके अलावा, 8 जीबी तक अप्रयुक्त स्टोरेज को वर्चुअल रैम के रूप में उपयोग किया जा सकता है। ओप्पो रेनो 8T में 108MP प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। फोन 8MP अल्ट्रावाइड यूनिट और 2MP मैक्रो लेंस के साथ आएगा। हैंडसेट ColorOS के साथ Android 13 पर चलेगा। भारत में ओप्पो रेनो 8T की कीमत 29,999 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo