Oppo के धांसू Oppo Reno 8 Series इन खास स्पेक्स के साथ 23 मई को होगी लॉन्च, देखें डिजाइन

Oppo के धांसू Oppo Reno 8 Series इन खास स्पेक्स के साथ 23 मई को होगी लॉन्च, देखें डिजाइन
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 8 सीरीज को चीन में 23 मई को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा

रेनो 8 लाइनअप में रेनो 8, रेनो 8 एसई और रेनो 8 प्रो शामिल हो सकते हैं

ओप्पो रेनो 8 सीरीज़ के भारत लॉन्च पर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है

Oppo Reno 8 सीरीज 23 मई को चीन में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि कर दी है। इसके लॉन्च से पहले, रेनो 8 सीरीज़ लीक हो गई है, जिससे हमें यह पता चलता है कि रेनो 7 लाइनअप की ही पीढ़ी के नए फोन में क्या क्या हो सकता है। लेटेस्ट लीक के अनुसार, सीरीज में तीन फोन होने वाले हैं। जो रेनो 8, रेनो 8 एसई और रेनो 8 प्रो के तौर पर लॉन्च हो सकते हैं। लोकप्रिय टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन और ओनलीक्स जैसे टिप्स्टर अपकमिंग रेनो 8 सीरीज के कुछ रेंडर पोस्ट कर रहे हैं जिन्हें आप लीक स्पेक्स के तौर पर नीचे देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: यह हफ्ता OTT पर जाने वाला है बेहद खास, लव स्टोरी से थ्रिलर वेब सीरीज़ तक, सब होगा रिलीज़


credit: Digital Chat Station (weibo)

Oppo Reno 8 के लीक स्पेक्स 

ओप्पो रेनो 8 में स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट होने की संभावना है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते के अंत होते होते इस फोन को लॉन्च कर दिया जाने वाला है। रेनो 8 में 6.62-इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट तक की पेशकश करता है। रेनो 8 में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा स्टैक होने की उम्मीद है।

फोन में एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी होने वाला है। हमने यह भी सुना है कि रेनो 8 और रेनो 8 प्रो को मैरिसिलिकॉन एक्स एनपीयू से लैस किया जाएगा जो कि फाइंड एक्स5 सीरीज से शुरू हुआ था। फोन में एक 4,500mAh की बैटरी होने वाली है, जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: Jio का एक प्लान और फ्री OTT के साथ ही परिवार वालों के लिए भी खास बेनिफ़िट

Oppo Reno 8 SE के लीक स्पेक्स

लीक के अनुसार, रेनो 8 एसई में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले है और यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिप पर काम करेगा। फोन के बैक पर आपको एक ट्रिपल कैमरा मिलने वाला है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर शामिल है। इसके अलावा, फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा भी है।

रेनो 8 एसई, रेनो 8 सीरीज में सबसे किफायती फोन होने की उम्मीद है, फोन में एक 4,500mAh की बैटरी होने वाली है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के बाद OTT पर आ रही हैं साउथ की ये फिल्में

Oppo Reno 8 Pro के लीक स्पेक्स

रेनो 8 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले होगा और यह डाइमेंसिटी 8100 चिप पर काम करने वाला है। 

ट्रिपल कैमरा में एक 50MP का रियर कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल है। यह 32MP सेल्फी कैमरे के साथ MariSilicon X NPU से सपॉर्टिड है। रेनो 8 प्रो में 4,500mAh की बैटरी है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: कुल 2999 रुपये में पा सकते हैं Motorola का 108MP कैमरा वाला G60 फोन, जानें ट्रिक

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo