OPPO Reno 3 Pro की प्री-बुकिंग शुरू, ऐसे मिल रहे हैं ऑफर्स

OPPO Reno 3 Pro की प्री-बुकिंग शुरू, ऐसे मिल रहे हैं ऑफर्स
HIGHLIGHTS

OPPO Reno 3 Pro स्मार्टफोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा होने वाला है

फोन में आपको एक डेडिकेटेड 44MP का अल्ट्रा-नाईट मोड कैमरा भी मिल रहा है

OPPO Reno 3 Pro भारत में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO की ओर से एक आगामी स्मार्टफोन है, इसे भारत में 2 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि अभी इसके लॉन्च में कुछ समय है लेकिन इस स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की प्रक्रिया को कंपनी की ओर से शुरू कर दिया गया है। इतना ही नहीं कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन के साथ कई बढ़िया ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। आज हम इनके बारे में ही आपको बताने वाले हैं। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इस बारे में जानकारी साझा की है। 

अगर आप इस मोबाइल फोन यानी OPPO Reno 3 Pro के लिए प्री-ऑर्डर करते हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको कुछ सिलेक्टेड कार्ड्स पर 10 फीसदी का कैशबैक दिया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि आपको HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड की EMI का ऑप्शन मिल रहा है, इसके अलावा ऐसा ही कुछ आपको ICICI बैंक की ओर से मिल रहा है, साथ ही आपको RBL बैंक के क्रेडिट कार्ड पर EMI पर भी ऐसा ही कुछ ऑफर मिल रहा है, हालांकी YES बैंक की ओर से भी आपको क्रेडिट कार्ड पर यही ऑफर मिल रहा है। 

ऐसा माना जा रहा है कि OPPO Reno 3 Pro स्मार्टफोन में आपको स्नेपड्रैगन 765 चिपसेट मिलने वाला है, अपने घरेलू बाजार में यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ आ रहा है। हालाँकि भारत में इस मोबाइल फोन का मात्र एक 4G वैरिएंट ही पेश किया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि इस साल के अंत तक OPPO की ओर से भारत में इसका 5G वैरिएंट भी लाया जा सकता है, हालाँकि इसके बारे में अभी तक कोई भी ज्यादा जानकारी नहीं है। 

OPPO Reno 3 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 44MP का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है, यह आपको एक पिल शेप की होल-पंच कटआउट में मिलने वाला है। आपको बता देते हैं कि चीन में इस मोबाइल फोन को एक 32MP के सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया गया था, इसका मतलब है कि भारत में यश मोबाइल फोन एक बड़े अपग्रेड के बाद आ रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसमें आपको एक 48MP का मेन कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी मिल रहा है, फोन में एक 13MP का टेलीफोटो लेंस भी मौजूद है, हालांकि 2MP का एक ब्लैक और वाइट सेंसर भी आपको इसमें मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको 4K विडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट भी मिलने वाली है, जो आपको 30 फ्रेम पर सेकंड की रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी।

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में यानि OPPO Reno 3 Pro में आपको एक 6.5-inch की AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 8GB रैम के साथ 128GB मॉडल मिल रहा है, साथ ही आपको एक अन्य मॉडल 12GB की रैम और 256GB की स्टोरेज के साथ मिल रहा है। फोन कलरOS 7 के साथ एंड्राइड 10 पर आधारित होने वाला है। 

फोन में आपको एक 4025mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 30W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह मोबाइल फोन अपने स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बल पर प्रीमियम मिड-रेंज सेगमेंट में एक धमाकेदार फोन हो सकता है। ऐसा भी पहली दफा हो रहा है कि OPPO की ओर से अपने किसी फोन में अल्ट्रा-नाईट मोड दोनों ही फ्रंट कैमरा में दे रहा है। इसके माध्यम से आप सबसे बढ़िया लो-लाइट सेल्फी खींच सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo