OPPO Reno 3 Pro में होगा 64MP का क्वाड कैमरा सेटअप, लॉन्च से पहले जानकारी लीक

OPPO Reno 3 Pro में होगा 64MP का क्वाड कैमरा सेटअप, लॉन्च से पहले जानकारी लीक
HIGHLIGHTS

OPPO Reno 3 Pro मोबाइल फोन के बारे में लॉन्च से पहले ही जानकारी सामने आई है

आपको बता देते है कि इस स्मार्टफोन में आपको एक 64MP क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है

इसके अलावा इसके कई कलर ऑप्शन भी इसके लॉन्च से पहले ही लीक हुए हैं

OPPO Reno 3 Pro अगले हफ्ते 2 मार्च को भारत में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है, और भारत में लॉन्च किया गया मॉडल पिछले साल चीन में लॉन्च किए गए मॉडल से काफी अलग होगा। OPPO Reno 3 Pro के ग्लोबल वेरिएंट को कहा जाता है, कंपनी स्मार्टफोन के बारे में बिट और टुकड़ों में जानकारी दे रही है। आगामी फोन के लिए इसके समर्पित प्रचार पृष्ठ को कैमरा विनिर्देशों और सुविधाओं को प्रकट करने के लिए अपडेट किया गया है। OPPO Reno 3 Pro को डुअल सेल्फी होल-पंच डिस्प्ले सपोर्ट मिलने वाला है, जिसमें 44-मेगापिक्सल का मेन सेल्फी कैमरा है। फोन में पीछे की तरफ क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी है।

भारत में OPPO Reno 3 Pro के प्रमोशनल पेज में अब लॉन्च से पहले फोन का अधिक विवरण है। दूसरा सेल्फी कैमरा 44-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-क्लियर सेंसर के साथ फील्ड सेंसर की 2-मेगापिक्सल का एक डेप्थ सेंसर भी आपको इसमें मिल रहा है। फ्रंट कैमरा फीचर्स में 'डुअल लेंस बोकेह' शामिल होगा जो तेज किनारों और बैकग्राउंड ग्रेडिएंट के साथ दूरबीन बोकेह इफेक्ट हासिल करने का दावा करता है। OPPO Reno 3 Pro को 'अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड' की पेशकश करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है जो अनिवार्य रूप से एक आदर्श छवि बनाने के लिए कई शॉट्स लेता है।

OPPO Reno3 Pro के रियर पर 64MP का ज़ूम क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस क्वाड-कैमरा सेटअप में पहला लेंस 13MP का टेलीफोटो लेंस है, इसके बाद 64MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मोनो कैमरा है। साथी ही कैमरा हर लाइट कंडीशन में क्लियर चित्रों की पेशकश करता है।

64MP का क्वाड-कैमरा सेटअप कई फीचर्स ऑफर करता है जिसमें अल्ट्रा डार्क मोड भी शामिल है। यह मोड 5lux लाइटिंग में एक क्लियर फोटो क्रिएट करने के लिए NPU- आधारित AI एल्गोरिदम का उपयोग करता है। लेकिन क्या होगा अगर लाइटिंग कंडीशन 1lux से कम हो? तो यहना यह ऑटोमेटिकली अल्ट्रा डार्क मोड पर स्विच कर लेता है।

अल्ट्रा डार्क मोड चीजों को एक कदम आगे ले जाता है, जिससे 1lux से भी कम रोशनी में यूज़र्स को क्लियर तस्वीरें लेने में मदद मिलती है। ऐसा कैसे होता है? दरअसल, Oppo Reno3 Pro अलग-अलग एक्सपोज़र के साथ फोटो के कई फ्रेम लेता है। फोन सबसे अच्छी तस्वीर खोजने के लिए अपने सॉफ्टवेयर ट्रिक पर निर्भर करता है, जिसे तब AI सीन और अलग-अलग मोड डिटेक्शन का पता लगा कर दिखाया जाता है। फ्रेम को फिर न्यूरल Proसेसिंग यूनिट (एनपीयू) के माध्यम से पारित किया जाता है जो तस्वीर में हर तरह की नोइज़ कम करता है।

इसके अलावा, Reno 3 Pro एक अल्ट्रा क्लियर 108MP इमेज प्रदान करता है जो फोटोग्राफी को एक नए स्तर पर ले आती है। जहां एक ओर, Reno 3 Pro में रात के दौरान क्लियर तसवीरों को कैप्चर करने के लिए अल्ट्रा डार्क मोड की सुविधा है, वहीं अल्ट्रा क्लियर मोड से दिन के दौरान तस्वीर की क्वालिटी में सुधार किया जा सकता है। क्लेरिटी और डीटेल बनाए रखने के लिए ज़ूम करते समय इस फीचर का सबसे प्रभावशाली गुण देखा जा सकता है।

OPPO Reno 3 को भारत में अरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। अन्य विशिष्टताओं को फिलहाल ज्ञात नहीं है, लेकिन पेज पर साझा किए गए रेंडर, बाएं किनारे पर वॉल्यूम बटन और दाईं ओर पावर बटन का सुझाव देते हैं। देखने में कोई रियर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, इन-डिस्प्ले सेंसर पर इशारा करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo