ओप्पो R9s लॉन्च करेगा अपना ग्रीन कलर वैरिएंट

ओप्पो R9s लॉन्च करेगा अपना ग्रीन कलर वैरिएंट
HIGHLIGHTS

अभी यह फोन ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और रेड कलर वैरिएंट में उपलब्ध है.

ओप्पो ने पिछले साल दिसंबर में अपना R9s मॉडल लॉन्च किया था. चीन में एक मार्केटिंग पोस्टर के जरिए जानकारी मिली है कि ओप्पो जल्द ही R9s का ग्रीन कलर वैरिएंट लॉन्च करेगा. खबर यह भी है कि R9s प्लस भी ग्रीन कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा. ये दोनो फोन अक्टूबर में चीन में लॉन्च किए गए थे. 

अभी यह फोन ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और रेड कलर वैरिएंट में उपलब्ध है. हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि इस डिवाइस का ग्रीन कलर वैरिएंट कब लॉन्च होगा पर खबरों के मुताबिक  इस महीने के अंत तक यह ग्रीन कलर वैरिएंट लॉन्च हो जाएगा. इस वैरिएंट की कीमत पहले जैसे ही रहने की उम्मीद है. 

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

इस डिवाइस में 5.5 इंच डिस्प्ले है जो 1080 x 1920p है. यह डिवाइस गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड  है. इस डिवाइस में 2 GHz ऑक्टा-कोर स्नैप ड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ Adreno 506 GPU उपलब्ध है. यह डिवाइस एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती हैं. इस डिवाइस में 3,100mAh बैटरी  है जो VOOC फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट करती है. इस डिवाइस के होम बटन पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी एम्बेडेड है.  

इस डिवाइस में 16 मेगापिक्सल कैमरा है जिसके साथ एक LED फ्लैश दिया गया है. इस डिवाइस में हाइब्रिड डुअल सिम, 4G LTE, VoLTE, ब्ल्यूटूथ 4.1 और जीपीएस मौजूद है. इस डिवाइस का वजन 145 ग्राम है. 

इसे भी देखें: एयरटेल ने अपने यूज़र्स को गिफ्ट किया 30GB 4G डाटा

इसे भी देखें: MobiKwik के जरिये आप रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप को पा सकते हैं सिर्फ Rs. 49 में

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo