Oppo Find X2 अब मार्च 6 किया जाने वाला है लॉन्च

Oppo Find X2 अब मार्च 6 किया जाने वाला है लॉन्च
HIGHLIGHTS

ओप्पो MWC में फाइंड X2 सीरीज़ का अनावरण करने जा रहा था और उसने कल, 22 फरवरी को एक लॉन्च इवेंट भी निर्धारित किया था

हालांकि, बार्सिलोना में होने वाले सम्मेलन को रद्द करने के साथ, कंपनी ने घोषणा की कि यह फोन को बाद में लॉन्च कर सकता है

ओप्पो MWC में फाइंड X2 सीरीज़ का अनावरण करने जा रहा था और उसने कल, 22 फरवरी को एक लॉन्च इवेंट भी निर्धारित किया था। हालांकि, बार्सिलोना में होने वाले सम्मेलन को रद्द करने के साथ, कंपनी ने घोषणा की कि यह फोन को बाद में लॉन्च कर सकता है।

एक लीक के माध्यम से अब सामने आ रहा है कि,  ओपो फाइंड एक्स 2 को अब 6 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि ऐसा समाने आ रहा है कि इस दिन मात्र Oppo Find X2 को ही लॉन्च नहीं किया जाने वाला है, इसके अलावा कंपनी की ओर से एक नई स्मार्टवॉच को भी लॉन्च किये जाने की उम्मीद है।

आगामी Oppo Find सीरीज 6.5-इंच की स्क्रीन के साथ आ सकती है, यह स्क्रीन कर्व्ड एजेस के साथ आने वाली है, इस बात की जानकारी GSMArena की एक रिपोर्ट में मिल रही है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक QHD+ रेजोल्यूशन वाला पैनल मिल रहा है। इसके अलावा यह एक 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलने वाली है इसके अलावा इसमें आपको 240Hz की टच सैंपलिंग रेट भी यहाँ मिल रही है। 

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम का टॉप-नौच स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको स्नेपड्रैगन X55 5G Modem भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको Oppo का M1 को-प्रोसेसर भी मिलने वाला है। यह बैटरी की खपत को देखता है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का सेंसर मिलने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको ओमनी डायरेक्शनल ऑटोफोकस भी मिल रहा है। फोन में सोनी का नया IMX689 सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा कंपनी की ओर से इसमें सोनी का ही IMX708 सेकेंडरी सेंसर भी देखने को मिल सकता है, साथ ही फोन में आपको एक अल्ट्रा-वाइड शूटर भी मिल रहा है। आपको बता देते है कि रियर कैमरा सेटअप में आपको एक 13MP का टेलीफ़ोटो कैमरा भी होने वाला है, जो आपको 5X हाइब्रिड ज़ूम के साथ मिलने वाला है। 

सेल्फी आदि के लिए इस मोबाइल फोन में आपको एक 32MP का सोनी IMX616 सेंसर मिलने वाला है। इसके अलावा Oppo Find X2 स्मार्टफोन में आपको एक 50W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी मिलने वाला है। हालाँकि बैटरी को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिली है। स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 पर आधारित कलरOS 7 के साथ पेश किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo