Oppo ColorOS 7 अप्रैल में होगा जारी, जानें किन फोंस को मिलेगा अपडेट

Oppo ColorOS 7 अप्रैल में होगा जारी, जानें किन फोंस को मिलेगा अपडेट
HIGHLIGHTS

आज ही से मिलना शुरू होगा अपडेट

25 अप्रैल तक मिलेगा अपडेट

ColorOS 7 में मिलेंगे ये फीचर

Oppo  ने कुछ महीने पहले Android 10 पर आधारित ColorOS 7 लॉन्च किया था और कंपनी अपने फोंस के लिए नई कस्टम स्किन को जारी करना शुरू कर चुकी है। हालांकि, अपडेट चीनी ओप्पो डिवाइसेज़ के लिए रिलीज़ किया गया है। Oppo Reno, Reno 10x Zoom और Reno Ace को ColorOS 7 का अपडेट मिला था। China का स्मार्टफोन निर्माता अप्रैल में अन्य डिवाइसेज़ के लिए अपडेट जारी करने वाला है।

Oppo ने वेबो पर एक लिस्ट साझा की है जिसमें इस महीने ColorOS 7 पर अपडेट किए जाने वाले स्मार्टफोंस के नाम हैं। लिस्ट के मुताबिक, Oppo Find X, Find X Lamborghini Edition और Find X Super Flash Edition को आज ही अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा। Oppo Reno 2 को यह नया अपडेट 17 अप्रैल को मिलेगा जबकि Oppo R17 सीरीज़ को 20 अप्रैल से ColorOS 7 अपडेट मिलना शुरू होगा।

Oppo R17 सीरीज़ में R17 New Year Edition, R17 Pro, R17 Pro New Year Edition और R17 Pro King of Glory Edition शामिल है। कंपनी Oppo Reno Z के लिए भी 20 अप्रैल को नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया जाएगा। इसके आलवा, Oppo Reno2 Z को 25 अप्रैल को ColorOS 7 अपडेट मिलेगा। यह ध्यान देना होगा कि, अभी कंपनी केवल चीनी यूनिट्स के लिए ही सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करेगी।

भारतीय Oppo यूज़र्स को ColorOS 7 में रीडिज़ाइन आइकॉन मिलेंगे। कंपनी ने इस OS में आइकॉन के मोड को नए मटिरियल डिज़ाइन आइकॉन के साथ डिज़ाइन किया है। ओप्पो ने ऑपरेटिंग सिस्टम में नेचर-बेस्ड साउंड इफैक्ट को भी शामिल किया है। कंपनी ने Oppo Relax को भी ऐड किया है जो नए साउंड इफैक्ट, अलर्ट, नोटिफिकेशन साउंड और टोंस का एक्सैस देगा। ओप्पो ने ColorOS 7 के थ्री-फिंगर जेसचर में सुधार किए हैं। यूज़र्स को ऑपरेटिंग सिस्टम में डार्क मोड भी मिलेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo