आगामी Oppo A31 FCC पर आया नज़र, ट्रिपल कैमरा, पतले बेज़ेल्स और…

आगामी Oppo A31 FCC पर आया नज़र, ट्रिपल कैमरा, पतले बेज़ेल्स और…
HIGHLIGHTS

Oppo A31 में मिलेगा ट्रिपल कैमरा

4,100mAh की बैटरी से होगा लैस

US में किया जा सकता है लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Oppo अपने latest Oppo A31 स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। डिवाइस को अब सर्टिफिकेशन के लिए FCC पर देखा गया है। Oppo अपने नए phone को United States में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

लिस्टिंग में हैण्डसेट को CPH2015 कोडनेम के साथ देखा गया है। FCC लिस्टिंग के आधार पर Oppo A31 को चार वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा और डिवाइस की चौड़ाई 75.5mm, लम्बाई 164mm और डायगोनली 173mm है।

FCC लिस्टिंग से स्मार्टफोन के डिज़ाइन की ओर भी संकेत मिले हैं और कुछ ज़रूरी स्पेसिफिकेशन का भी पता चला है। डिवाइस में 4,100mAh की बैटरी, 3.5mm ऑडियो जैक, माइक्रो-USB 2.0 पोर्ट दिया जाएगा। Oppo A31 स्मार्टफोन एंड्राइड 10 या 9 पर आधारित ColorOS 6.1.2 UI पर काम करेगा।

Oppo A31 ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आ सकता है जिसे एक LED फ़्लैश का साथ दिया जाएगा। GizmoChina  की रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन के फ्रंट पर सिंगल कैमरा दिया जाएगा जो कि वॉटरड्रॉप नौच में मौजूद होगा।

Oppo A31 के बॉटम में पतले बेज़ेल्स होंगे और फोन के रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। डिवाइस के दाईं ओर वोल्यूम रॉकर और पॉवर बटन दिए गए हैं जबकि बाईं ओर सिम कार्ड स्लॉट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन Wi-Fi, ब्लूटूथ, और GPS/ A-GPS पर काम करेगा।

Oppo ने लीक हुए डिवाइस के बारे में कोई आधिकारिक टिपण्णी नहीं की है और न कोई अतिरिक्त जानकारी साझा की है। हालांकि, लीक्स को देखते हुए कह सकती हैं कि कम्पनी आगामी महीनों में डिवाइस को लॉन्च करेगी। इस फोन को CPH2015 मॉडल नंबर के साथ कुछ दिन पहले सिंगापुर के IMDA इन्डोनेशियाई सर्टिफिकेशन प्लेटफार्म पर देखा गया था।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo