108 मेगापिक्सल के डुअल कैमरा के साथ आया OPPO का 5G स्मार्टफोन, कीमत है कम और स्पेक्स हैं तगड़े

108 मेगापिक्सल के डुअल कैमरा के साथ आया OPPO का 5G स्मार्टफोन, कीमत है कम और स्पेक्स हैं तगड़े
HIGHLIGHTS

Oppo ने चीन के बाजार में उसके नए Oppo A1 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।

इस फोन में आपको एक 6.7-इंच की स्क्रीन के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिल रहा है।

आइए जानते है कि इस फोन की कीमत क्या रखी गई है और इसके अलावा इसके अन्य फीचर और स्पेक्स कैसे हैं।

Oppo ने चीन के बाजार में उसके नए Oppo A1 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में आपको एक 6.7-इंच की स्क्रीन के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिल रहा है। आइए जानते है कि इस फोन की कीमत क्या रखी गई है और इसके अलावा इसके अन्य फीचर और स्पेक्स कैसे हैं। 

Oppo A1 Pro की कीमत और उपलब्धता 

Oppo A1 Pro

Oppo A1 Pro स्मार्टफोन को चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, इस फोन को दो अलग अलग रैम और स्टॉरिज मॉडल में चीन में उतारा गया है। इस फोन के 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज को CNY 17,999 यानि लगभग 20,581 रुपये और 12GB रैम के साथ आने वाले 256GB स्टॉरिज मॉडल को CNY 2,299 यानि लगभग 25,513 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। 

स्मार्टफोन को आप तीन अलग अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं, इस फोन को आप ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में अपने घर ले सकते हैं। यहाँ आपको बता देते है कि Oppo A1 Pro स्मार्टफोन की सेल चीन में 25 नवंबर से शुरू होने वाली है। 

Oppo A1 Pro के स्पेक्स और फीचर 

Oppo A1 Pro

Oppo A1 pro स्मार्टफोन में आपको एक 6.7-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, यह एक FHD+ रेजोल्यूशन है, इसके अलावा यह स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करती है। इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिल रहा है। फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक स्टॉरिज मिल रही है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में, एक डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है। इस कैमरा में आपको एक 108MP का प्राइमेरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी मिल रहा है। फोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है, और इसपर कंपनी ने ColorOS 13 की लेयर भी दी है। फोन में एक 4800mAh की बैटरी मिल रही है, जो 67W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo