4 मार्च को धमाल मचाने आ रहा है OnePlus Nord CE 3 Lite 5G, साथ ही पेश किया जाएगा OnePlus का ये प्रॉडक्ट

4 मार्च को धमाल मचाने आ रहा है OnePlus Nord CE 3 Lite 5G, साथ ही पेश किया जाएगा OnePlus का ये प्रॉडक्ट
HIGHLIGHTS

वनप्लस Nord CE 3 Lite 5G को 4 अप्रैल को लॉन्च करने वाला है

Oneplus Nord Buds 2 को भी उसी इवेंट में लॉन्च किया जाएगा

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के स्पेक्स पहले ही लीक हो चुके हैं

वनप्लस ने घोषणा की है कि यह 4 अप्रैल को दो नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने वाला है, जिसमें OnePlus Nord CE 3 Lite 5G और OnePlus Nord Buds 2 शामिल हैं। इन डिवाइसेज़ को एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा जिसका नाम 'Larger than life – A OnePlus Nord Launch Event’ है। यह इवेंट 4 अप्रैल को शाम 7 बजे (IST) ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाने वाला है। 

इसे भी देखें: TECNO ने पेश किया 16GB रैम और 32MP सेल्फी कैमरा वाला धाकड़ फोन SPARK 10 Pro, इतनी है कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को दूसरों से अलग बनाने के लिए इसे वनप्लस के सिग्नेचर 'फास्ट और स्मूद अनुभव' के साथ डिज़ाइन किया गया है, जिसमें नया पेस्टल लाइम और आकर्षक टू-सर्कल कैमरा लेआउट शामिल है। कंपनी ने कहा कि, "OnePlus Nord CE 3 Lite 5G अपनी पिछली पीढ़ी की सक्सेस को फॉलो करेगा और एक किफायती पैकेज में बेहतर फीचर्स को शामिल करेगा। 

Nord CE 3 Lite 5G के बैक डिज़ाइन पर तीन सर्क्युलर कटआउट शामिल हैं, जिनमें से एक में प्राइमरी सेन्सर, एक में दो अतिरिक्त सेन्सर्स और आखिरी सर्कल में LED फ्लैश मिलता है। बीच में वनप्लस का लोगो दिया गया है। OnePlus Nord Buds 2 का डिज़ाइन भी इसकी पिछली पीढ़ी से मिलता-जुलता है। 

 Nord CE 3 Lite

इसे भी देखें: अब घर बैठे पाएँ नया SIM कार्ड, Vodafone Idea ने लॉन्च किया Self-KYC, देखें सबसे आसान प्रॉसेस

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ एक 6.7-इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी। अपकमिंग नॉर्ड डिवाइस क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस होने की अफवाह है जिसे 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है।  

Nord CE 3 Lite एंड्रॉइड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा। जहां तक कैमरों की बात है, हैंडसेट के बैक पर तीन कैमरे होंगे, जिसमें 108MP का प्राइमरी सेन्सर और 2MP के दो लेंस शामिल होंगे। इसमें एक 16MP का सेल्फ़ी शूटर होगा। 

इसे भी देखें: Redmi Note 12 Turbo के बैक डिज़ाइन के बाद अब कंपनी ने फ्रन्ट डिज़ाइन और बैटरी को भी किया टीज़

फोन में सुरक्षा के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया जाएगा। आखिर में, OnePlus Nord CE 3 Lite में 67W फास्ट चार्जिंग के साथ एक 5000mAh की बैटरी लगाई जा सकती है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo