OnePlus 8 Pro में हो सकती है कंपनी की नई 120Hz फ्लूइड डिस्प्ले

OnePlus 8 Pro में हो सकती है कंपनी की नई 120Hz फ्लूइड डिस्प्ले
HIGHLIGHTS

यह नई डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली है, इसके अलावा इसमें आपको 240Hz टच सैंपलिंग रेट मिलने वाला है

इसके अलावा OnePlus दावा कर रही है कि यह अभी तक की हाईएस्ट कलर एक्यूरेसी वाली डिस्प्ले होने वाली है

चीनी हैंडसेट निर्माता वनप्लस ने कई नई तकनीकों और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक नए डिस्प्ले पैनल के लॉन्च की घोषणा की है। लॉन्च के साथ ही, वनप्लस के सीईओ Pete Lau ने डिस्प्ले के क्रेडेंशियल्स पर दावा किया है, यह दावा करते हुए कि यह "2020 का अच्छा स्मार्टफोन डिस्प्ले पैनल" होगा। पिछले मई में जारी वनप्लस 7 प्रो के साथ, वनप्लस ने अपना नया 'फ्लुइड डिस्प्ले' पेश किया था, जिसके बारे में दावा किया गया था कि यह दुनिया में पहली बार 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले है। ऐसा ही कुछ दावा इस बार भी किया जा रहा है।

चीन में एक इवेंट के दौरान नई डिस्प्ले के लॉन्च पर, लाउ ने एक बयान में कहा, "हमारा मानना है कि सबसे स्मूथ स्मार्टफोन डिस्प्ले भी बेहतर विजुअल क्वालिटी और व्यूइंग कम्फर्ट देने में सक्षम होनी चाहिए। हमें यकीन है कि वनप्लस का नया 120Hz  फ्लूइड डिस्प्ले 2020 में सबसे बेहतर प्रदर्शन करेगा।” कंपनी के अनुसार, नए डिस्प्ले में नई पीढ़ी के प्रौद्योगिकी मानकों जैसे कि स्मूद वीडियो प्लेबैक के लिए MEMC सपोर्ट भी मौजूद है।

OnePlus 7T सीरीज़ के लॉन्च के बाद से ही प्रसिद्ध टिप्स्टर ने OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 स्मार्टफोंस का CAD रेंडर रिलीज़ किया था। लीक्स का सिलसिला लगातार बना हुआ है और हम OnePlus 8 Lite से जुड़े CAD रेंडर्स भी देख चुके हैं। इन फोंस को साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है और लॉन्च से पहले लगातार डिवाइस से जुड़े लीक्स सामने आ रहे हैं। OnePlus 8 Pro को हाल ही में गीकबेंच पर देखा गया है। अब GizmoChina ने OnePlus 8 Pro smartphone के लिए स्क्रीन प्रोटेक्टर डिज़ाइन भी साझा किया है।

साझा की गई तस्वीर में आगामी OnePlus 8 Pro के लिए दो अलग स्क्रीन प्रोटेक्टर्स देखे गए हैं। पहली तस्वीर में फ्लैट स्क्रीन प्रोटेक्टर को देखा जा सकता है जिसके लेफ्ट कॉर्नर पर एक कटआउट दिया गया है। यह डिज़ाइन OnLeaks द्वारा शेयर किए गए डिज़ाइन की पुष्टि करता है। दूसरी इमेज में किसी भी कटआउट को नहीं देखा गया है। बल्कि यह कर्व्ड एज टू एज स्क्रीन प्रोटेक्टर है।

लीक की मानें तो OnePlus 8 और और OnePlus 8 Lite में 6.4 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल होगा, वहीं प्रो वैरिएंट में 6.7 इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है जो 1440×3140 पिक्सल का रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी। डिवाइस में पंच-होल फ्रंट कैमरा मिलने वाला है। आपको बता दें कि प्रो और स्टैण्डर्ड वैरिएंट में 120Hz refresh rate वाली डिस्प्ले मिलेगी जबकि Lite वर्जन 90Hz refresh rate के साथ आएगी।

परफॉरमेंस के लिए आगामी OnePlus 8 और 8 Pro फोंस में स्नैपड्रैगन 865 मोबाइल प्लेटफॉर्म और X55 5G मॉडेम को रखा जाएगा। डिवाइस में 12GB की LPDDR5 RAM और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा। हालांकि, OnePlus 8 Lite को MediaTek Dimensity 1000 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है और डिवाइस में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo