OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 स्मार्टफोंस की भारतीय कीमत आई सामने, जानिये सबकुछ

OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 स्मार्टफोंस की भारतीय कीमत आई सामने, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

OnePlus 8 सीरीज की भारतीय कीमत से पर्दा उठ चुका है, इसके अलावा लेटेस्ट OnePlus 8 को लॉन्च भी कर दिया गया है।

OnePlus 8 Pro और OnePlus Bullets Wireless Z हेडफोन की कीमतों के साथ भारत में OnePlus 8 Pro की कीमत का भी खुलासा हो गया है। वनप्लस ने रविवार को अपने सभी नए प्रोडक्ट्स की घोषणा की कीमत की घोषणा की है। सभी प्रोडक्ट्स के लिए सटीक बिक्री की तारीख अभी भी स्पष्ट नहीं है और वनप्लस ने अभी कहा है कि ये अगले महीने बिक्री पर जाएंगे। भारत में वनप्लस 8 सीरीज की कीमतें अमेरिका में दो स्मार्टफोन की कीमतों की तुलना में बहुत कम हैं। यह भी ध्यान देने योग्य बात है कि कंपनी ने भारत में OnePlus 8 का एक नया संस्करण – 6GB + 128GB लॉन्च किया है – जिसका वैश्विक स्तर पर अनावरण नहीं किया गया है।

OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 की इंडियन प्राइस

भारत में OnePlus 8 की कीमत Rs 41,999 से शुरू होती है, जबकि वनप्लस 8 प्रो की शुरुआती कीमत Rs 54,999 है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, ये अमेरिकी मूल्य निर्धारण से बहुत कम हैं, जहां वनप्लस 8 $ 699 (लगभग 53,000 रुपये) से शुरू होता है और वनप्लस 8 प्रो $ 899 (लगभग 68,000 रुपये) से शुरू होता है। वनप्लस 8 सीरीज़ भारत में मई में बिक्री के लिए जाएगी, और इसकी कोई सटीक उपलब्धता का विवरण अभी तक नहीं दिया गया है। इस बात की जानकारी अमेज़न इंडिया के माध्यम से मिली है।

इन कीमतों को पहले वनप्लस के रेड केबल क्लब फोरम के माध्यम से प्रकट किया गया था और फिर एक ईमेल बयान में वनप्लस इंडिया द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी। 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले OnePlus 8 के बेस वेरिएंट की कीमत Rs 41,999 है और यह अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिव तौर पर सेल के लिए लाया जाएगा। वनप्लस 8 के मिडल वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज की कीमत Rs 44,999 है, और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले OnePlus 8 के टॉप वेरिएंट की कीमत Rs 49,999 में लिया जा सकता है। ये दो वैरिएंट “सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर” उपलब्ध होंगे, वनप्लस ने कहा, जिसका अर्थ है यह फोंस आपको अमेज़ॅन इंडिया, वनप्लस इंडिया वेबसाइट, और संभवतः वनप्लस अनुभव स्टोर के अलावा क्रोमा आदि के माध्यम से भी मिलने वाले हैं।

वनप्लस 8 प्रो 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 54,999 और 12GB रैम, 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 59,999 है। वनप्लस 8 प्रो अमेज़न इंडिया और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध होगा। OnePlus Bullets Wireless Z की भारतीय कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसे आप भारत में मात्र Rs 1,999 में ही ले सकते हैं।

OnePlus 8 मोबाइल फोन को ड्यूल सिम नैनो के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 के साथ OxygenOS का सपोर्ट दिया गया है। फोन में आपको इसके अलावा एक 6.55-इंच की FHD+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल रही है। इसके अलावा इस ओम्बिले फोन को 3D कोर्निंग गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। 

OnePlus 8 स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 8GB रैम के अलावा 12GB की LPDDR4X रैम का सपोर्ट मिल रहा है। अगर हम स्टोरेज आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको 128GB की और 256GB की UFS 3.0 टू लेन स्टोरेज ऑप्शन मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा नहीं सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo