OnePlus 6 और OnePlus 6T फोंस को March के सिक्यूरिटी पैच के साथ मिला नया OxygenOS Beta

OnePlus 6 और OnePlus 6T फोंस को March के सिक्यूरिटी पैच के साथ मिला नया OxygenOS Beta
HIGHLIGHTS

आज OnePlus ने OnePlus 6 और OnePlus 6T यूजर्स के लिए एक नया ओपन बीटा बिल्ड उपलब्ध कराया है

जिन लोगों ने कंपनी के बीटा रिलीज़ चैनल पर स्विच किया है, उन्हें अगले कुछ दिनों में यह ओवर-द-एयर अपडेट के रूप में मिलेगा

आज OnePlus ने OnePlus 6 और OnePlus 6T यूजर्स के लिए एक नया ओपन बीटा बिल्ड उपलब्ध कराया है। जिन लोगों ने कंपनी के बीटा रिलीज़ चैनल पर स्विच किया है, उन्हें अगले कुछ दिनों में यह ओवर-द-एयर अपडेट के रूप में मिलेगा। हमेशा की तरह, ओपन बीटा चरण 'स्थिर' रिलीज से पहले अंतिम परीक्षण चरण है जो सभी के लिए आता है। 

वनप्लस 6 और 6T के लिए OxygenOS ओपन बीटा 6 में मार्च 2020 सिक्योरिटी पैच भी दिया गया है। नए सुरक्षा सुधारों के साथ-साथ, नया बीटा बिल्ड फ़ाइल प्रबंधक में लॉकबॉक्स को अनलॉक करने की भी प्रक्रिया करता है। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने बैकग्राउंड एप्स को साफ करते हुए खाली स्क्रीन से छुटकारा पा लिया और जब एप फुल-स्क्रीन में थे, तब लांचर में निश्चित क्रैश हो गए।

यदि आप वनप्लस के बीटा ट्रैक पर हैं, और ओवर-द-एयर रोलआउट की प्रतीक्षा नहीं करना चाहते हैं, तो आप मैन्युअल डाउनलोड के लिए नीचे दिए गए स्रोत पर जा सकते हैं। ध्यान रखें कि स्थिर सॉफ़्टवेयर से ओपन बीटा में जाने से फ़ोन से आपकी व्यक्तिगत जानकारी और डेटा नहीं मिटता है, लेकिन यदि आप कभी भी स्थिर होना चाहते हैं तो इसकी आवश्यकता होगी।

अगर आप OnePlus 6 या 6T इस्तेमाल करते हैं तो डिवाइस अपडेट करने के लिए सेटिंग्स विकल्प पर जाकर सिस्टम अपडेट में अपडेट पा सकते हैं। OnePlus 6 की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो डिवाइस में एक 6.28-इंच की FHD+ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले मौजूद है। यह एक AMOLED स्क्रीन है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2280×1080 पिक्सल है। इसे स्लिम बॉडी डिज़ाइन दिया गया है। ग्लास बैक डिवाइस के रेडियो ट्रांसमिशन को बढ़ाता है और स्क्रीन को गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया गया है। बॉक्स में आपको एक 3D नायलॉन केस भी मिलता है जो कि डस्ट और वॉटर प्रुफ है।

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जो 16-मेगापिक्सल के एक सेंसर के अलावा 20-मेगापिक्सल के एक अन्य सेंसर का कॉम्बो है, इसे 2X lossless ज़ूम और पोर्ट्रेट मोड शॉट क्षमता के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में एक 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कैमरा भी दिया गया है। OnePlus 6 में डिवाइस के बैक पर वर्टीकल डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है और ठीक कैमरा सेटअप के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo