OnePlus 11 को लेकर सामने आई सबसे बड़ी जानकारी, इस फीचर के साथ होगा कंपनी का पहला फोन

OnePlus 11 को लेकर सामने आई सबसे बड़ी जानकारी, इस फीचर के साथ होगा कंपनी का पहला फोन
HIGHLIGHTS

OnePlus की ओर से उसके OnePlus 11 की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी गई है।

आपको यहाँ बता देते है कि कंपनी ने चीन में अपने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वेबो पर इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी का अगला फ्लैग्शिप स्मार्टफोन OnePlus 11 होने वाला है।

OnePlus 11 स्मार्टफोन में क्वालकॉम का नया स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर होने वाला है।

OnePlus की ओर से उसके OnePlus 11 की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी गई है। आपको यहाँ बता देते है कि कंपनी ने चीन में अपने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वेबो पर इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी का अगला फ्लैग्शिप स्मार्टफोन OnePlus 11 होने वाला है। हालांकि इसके अलावा यह भी सामने आया है कि OnePlus 11 स्मार्टफोन में क्वालकॉम का नया स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर होने वाला है। 

इस लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ कंपनी का पहला फोन

इसके अलावा यह भी सामने आ रहा है ऐसा भी कह सकते है कि कंपनी ने कहा है कि Snapdragon 8 Gen 2 के साथ आने वाले यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। हालांकि OnePlus के अलावा भी, बहुत से अन्य स्मार्टफोन निर्माता भी अपने Phone इस चिप को लाने के लिए क्वालकॉम के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इन स्मार्टफोन कंपनियों में Asus, Honor, iQoo, Motorola, Nubia, Oppo, Redmagic, Redmi, Sharp, Sony, Vivo, Xiaomi, XINGJI/Meizu और ZTE हैं। 

OnePlus ने लॉन्च के बारे में कुछ नहीं बताया है!

oneplus 11

OnePlus की ओर से OnePlus 11  के लॉन्च को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। हालांकि अगर परंपरा को देखा जाए तो ऐसा लग रहा है कि 2023 की शुरुआत में ही इस फोन को लॉन्च कर दिया जाए। अभी तक इसे किस महीने में लॉन्च किया जाने वाला है, इसके बारे में भी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

कैसे स्पेक्स हो सकते हैं OnePlus 11 में?

आगामी वनप्लस फ्लैगशिप के अधितर जानकारी लीक हो चुकी है। हालांकि, इसके बावजूद कंपनी ने अभी तक कोई घोषणा नहीं की है। OnePlus 11 में 6.7-इंच QHD+ AMOLED स्क्रीन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने की संभावना है और फ्रंट कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट मिलने की उम्मीद है। OnePlus फोन के हार्डवेयर को पावर देने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर, 16GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है। वनप्लस फोन एंड्रॉइड 13 के सॉफ्टवेयर के साथ पहले से इंस्टॉल आता है। 100W रैपिड चार्जिंग वाली 5000mAh की बैटरी को पैकेज में शामिल किए जाने की बात कही गई है।

एक ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल कैमरा, एक 48-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और एक 32-मेगापिक्सल 2x टेलीफोटो कैमरा शामिल है। फोन में 16-मेगापिक्सल फ्रन्ट कैमरा होने की बात कही गई है। डिवाइस के रियर पैनल पर हैसलब्लैड-ब्रांडेड कैमरे शामिल होने की उम्मीद है। हम अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स के बीच 5G, वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ 5.2, GPS और एक USB टाइप-C पोर्ट प्राप्त कर सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo