Nokia G11 Plus स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहाँ देखें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Nokia G11 Plus स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहाँ देखें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
HIGHLIGHTS

Nokia G11 Plus स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जा चुका है।

इस स्मार्टफोन को Android 12 पर लॉन्च किया गया है।

Nokia ने यूजर्स से वादा किया है कि इस फोन के साथ कंपनी 2 साल का OS अपग्रेड और 3 साल का मासिक सिक्युरिटी अपडेट देने वाली है।

Nokia ने अपने एक नए बजट स्मार्टफोन को भारत के बाजार में Nokia G11 Plus के तौर पर पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, इतना ही नहीं इस फोन में आपको डिस्प्ले पर 90Hz रिफ्रेश रेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन को ब्लोटवेयर स्टॉक एंड्रॉयड 12 का सपोर्ट दिया गया है। आइए जानते है कि इस फोन की कीमत क्या है और इसे कैसे स्पेक्स के साथ पेश किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus launched: एयरटेल ने यूजर्स को दिया ये तोहफा, Reliance Jio से कड़ी टक्कर

Nokia G11 Plus के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

इस फोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट मिल रहा है, फोन की डिस्प्ले 20:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इसके अलावा फोन में आपको Unisoc T606 प्रोसेसर मिल रहा है, इतना ही नहीं, फोन में 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज मिल रही है। इस फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मिल रहा है, जिसका मतलब है कि आपको अगर फोन में स्टॉरिज को बढ़ाने की जरूरत पड़ती है तो आप इसे आसानी से बढ़ा सकते हैं। 

बैटरी की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि नोकिया के इस फोन में आपको यानि Nokia G11 Plus स्मार्टफोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रहाई है, इसके अलावा Nokia का कहना है कि यह लगभग 3 दिन तक चलने में सक्षम है। हालांकि इस बैटरी के साथ आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं मिलता है, फोन में आपको एक रेगुलर 10W का चार्जर ही मिल रहा है। इस फोन में आपको IP52 रेटिंग भी मिलती है, जो फोन को वाटर रेसिस्टेंट बनाती है। 

यह भी पढ़ें: Laptop वो भी 30,000 रुपये में बेस्ट फीचर्स के साथ, सेल खत्म होने से पहले देखें बेस्ट डील

कैमरा आदि की बात की जाए तो जानकारी मिल रही है कि, फोन में आपको एक डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस फोन में आपको एक 50MP का कैमरा मिलता है, जो ऑटोफोकस के साथ आता है। इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ कैमरा भी इसमें मिलता है। सेल्फ़ी आदि के लिए फोन में आपको एक 8MP का फिक्स्ट फोकस कैमरा मिलता है। 

Nokia G11 Plus की कीमत और उपलब्धता

Nokia G11 Plus स्मार्टफोन में आपको एक 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज वाला वैरिएन्ट मिलता है, जो मात्र 12,499 रुपए की कीमत में आता है। इस फोन को चारकोल ग्रे और लेक ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। नोकिया का कहना है कि डिवाइस को जल्द ही रीटेल और ऑनलाइन माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाने वाला है।  

यह भी पढ़ें: हनी सिंह और मिलिंद गाबा का नया गाना 'पेरिस का ट्रिप'

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo