Nokia 9.2 PureView स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा होगा संचालित

Nokia 9.2 PureView स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा होगा संचालित
HIGHLIGHTS

2020 में लॉन्च होगा डिवाइस

स्नैपड्रैगन 865 SoC द्वारा होगा संचालित

HMD Global अपने 2020 के फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जिसे Nokia 9.2 PureView के नाम से 2020 के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है। टिप्स्टर Nokia Anew के मुताबिक, आगामी स्मार्टफोन को Nokia 9.2 PureView के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 5G चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, कम्पनी Nokia 9.1 PureView स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और पेंटा-कैमरा सेटअप के साथ ही 2020 में लॉन्च किया करेगी। हालांकि, ऐसा हो सकता है कि कम्पनी इसे Nokia 9.2 PureView के नाम से लॉन्च कर सकती है।

आगामी नोकिया स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पिछले साल लॉन्च हुए Nokia 9 PureView में 5.99 इंच की p-OLED डिस्प्ले दी गई है और डिस्प्ले को 2K रेज़ोल्यूशन और 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है और डिस्प्ले HDR10 सर्टिफाइड है। डिवाइस को वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस बनाने के लिए IP67 रेटिंग दी गई है और फोन की डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। डिवाइस में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और डिवाइस AI आधारित फेस अनलॉक फीचर से लैस होगा। डिवाइस को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ लाया गया है और फोन में 3320mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 3 सपोर्ट करती है और इसे 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। डिवाइस स्टॉक एंड्राइड 9 पाई पर आधारित है।

Nokia 9 Pureview की ख़ासियत इसका कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन के बैक पैनल पर कुल पांच कैमरा दिए गए हैं और ये पाँचों कैमरा 12MP रेज़ोल्यूशन के हैं जिन्हें सोनी ने बनाया है। इनमें तीन कैमरा मोड्यूल्स मोनोक्रोम सेंसर हैं और दो RGB सेंसर्स हैं। अतिरिक्त डेप्थ इनफार्मेशन जमा करने के लिए टाइम ऑफ़ फ्लाइट या ToF डेप्थ सेंसर दिया गया है। कैमरा सेटअप को डुअल-टोन LED फ़्लैश का साथ दिया गया है। डिवाइस के फ्रंट पर 20MP का कैमरा दिया गया है जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है और यह 4-इन-1 पिक्सल बिनिंग सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo