अब Nokia के इस फोन से फटाफट कर पाएंगे UPI Payments, शामिल हुआ ये जबरदस्त फीचर | Tech News

अब Nokia के इस फोन से फटाफट कर पाएंगे UPI Payments, शामिल हुआ ये जबरदस्त फीचर | Tech News
HIGHLIGHTS

HMD Global की ओर से Nokia 2660 Flip Phone के लिए अब UPI Scan और Pay Functionality को पेश कर दिया है।

Nokia 2660 Flip Phone 4699 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था।

फोन में एक 1450mAh की बैटरी है, जिसे ज्यादा लंबे समय तक चलने के लिए डिजाइन किया गया है।

HMD Global की ओर से Nokia 2660 Flip Phone के लिए अब UPI Scan और Pay Functionality को पेश कर दिया है। इसका मतलब है कि अब नोकिया के इस फोन के यूजर्स मात्र एक बटन को दबाकर डिजिटल पेमेंट कर सकते हैं। हालांकि कंपनी का कहना है कि यह फीचर मात्र नए यूजर्स तक ही सीमित नहीं रहने वाला है। यह फीचर फोन को कुछ समय से इस्तेमाल करने वाले यूजर्स तक भी पहुंचाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: अब स्टेटस अपडेट देखना होगा और भी आसान, WhatsApp ला रहा ये कमाल फीचर

Nokia 2660 Flip Phone Price in India

अगर नोकिया के इस फोन की चर्चा की जाए तो आपको बता देते है कि यह 4699 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस फोन को रेड और ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। इस नोकिया फोन को Nokia Online Store और Offline Stores से खरीदा जा सकता है। इस समय फोन को दो नए कलर ऑप्शन में भी खरीदा जा सकता है। Phone pop pink aur lush green color में भी मिल रहा है।

Nokia 2660 Flip Phone Specifications

Nokia के इस फोन में एक 2.8-इंच की डिस्प्ले है, साथ ही यह फोन उन लोगों के लिए भी बेस्ट है जो सुन नहीं सकते हैं। इसके अलावा इसमें ग्राहकों को 4G कनेक्टिविटी मिलती है। इसके अलावा फोन में VoLTE सपोर्ट भी है। फोन में एक 1450mAh की बैटरी है, जिसे ज्यादा लंबे समय तक चलने के लिए डिजाइन किया गया है।

यह भी पढ़ें: कम कीमत में Vivo T2 Pro 5G और OnePlus Nord CE 3 5G की भीड़न्त, किसके सिर होगा ताज? Tech News

Nokia Phone में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मिलता है। इसके माध्यम से आप फोन की स्टॉरिज को बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा फोन में एक VGA कैमरा के साथ FM Radio Support भी मिलता है। ग्राहक फोन में 5 कॉन्टेक्टस को आपात स्थिति के लिए सेव कर सकते हैं, इसके बाद जरूरत पड़ने पर आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo