Motorola Edge+ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा

Motorola Edge+ जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने किया खुलासा
HIGHLIGHTS

Lenovo की ओर से उसके Motorola के अभी हाल ही में पेश किये गए फ्लैगशिप स्मार्टफोन यानी Motorola Edge+ को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जाने वाला है

इस बात की जानकारी कंपनी के इंडिया हेड प्रसांथ मानी ने दी है

Lenovo की ओर से उसके Motorola के अभी हाल ही में पेश किये गए फ्लैगशिप स्मार्टफोन यानी Motorola Edge+ को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जाने वाला है, इस बात की जानकारी कंपनी के इंडिया हेड प्रसांथ मानी ने दी है, इस जानकारी को लेकर उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया है, अर्थात् एक ट्विट के माध्यम से कंपनी ने मोटोरोला एज प्लस को को भारत में लॉन्च की जानकारी उपलब्ध कराई है। आप इस ट्विट को यहाँ देख सकते हैं:

अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में Motorola की ओर से उसकी फ्लैगशिप Motorola Edge सीरीज को पेश कर दिया गया है, हालाँकि अभी तक इसके भारत में आने की जानकारी नहीं आई थी लेकिन अब यह जानकारी भी आ चुकी है। 

Motorola ने अपनी Edge सीरीज़ को इसी तरह वर्चुअल इवैंट में पेश किया है। कंपनी का नया फ्लैगशिप फोन Edge+ भी स्पॉटलाइट में है। यह नया फोन लेटेस्ट प्रॉसेसर, बढ़िया कैमरा सेटअप, हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और स्टॉक android 10पर काम करता है।

Motorola Edge+ एक फ्लैगशिप फोन है जो आजकल के प्रीमियम स्मार्टफोंस जैसे एलिमेंट्स ऑफर करता है। फोन की बॉडी को मेटल और ग्लास से बनाया गया है।

Motorola Edge+ Specifications

फोन का मेजरमेंट 9.6mm और 203 ग्राम है। कंपनी ने फोन को वॉटर रेसिस्टंट तो नहीं बनाया है लेकिन यह डिवाइस प्रोटेक्टिव डिज़ाइन के साथ आया है। फोन में 6.67 इंच की डिस्प्ले मिलती है जो फुल HD+ AMOLED पैनल के साथ आई है और इसका रेज़ोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है तथा यह 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। स्क्रीन के टॉप लेफ्ट कोर्नर पर पंच-होल दिया गया है और यह 21:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आई है और HDR10+ प्लेबैक के लिए सर्टिफाइड है। फोन को तेज़ी से अनलॉक करने के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया गया है।

Motorola Edge+ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट द्वारा संचालित है और यह बिल्ट-इन 5G सपोर्ट के साथ आया है। यह ओक्टा-कोर प्रॉसेसर 2.84GHz पर क्लोक्ड है और Adreno 650 GPU के साथ पेयर किया जाएगा। Edge+ एक सिंगल वेरिएंट में आया है जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आया है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन स्टॉक android 10 पर काम करता है और यह कुछ मोटों कस्टमाईजेशन के साथ आएगा।

Edge+ ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आया है जिसमें एक 108MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का टेलीफोटो कैमरा (3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ) और 16MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। मुख्य कैमरा पिक्सल बिनिंग टेकनीक का उपयोग कर के f/1.7 अपर्चर वाली तस्वीरें बनाता है। फोन के फ्रंट पर 25MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो f/2.0 अपर्चर के साथ आया है।

फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W वायर्ड और वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। मोटोरोला का दावा है कि सिंगल चार्ज में यह दो दिन की बैटरी लाइफ ऑफर कर सकती है।  

Motorola Edge+ Price

Motorola Edge+ को US में $999 (लगभग Rs 76,400) की कीमत में सेल किया जाएगा जबकि Motorola Edge को यूरोप में EUR 699 (लगभग Rs 58,000) में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने अभी अतिरिक्त उपलब्धता का पता नहीं चला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo