भारत में इस दिन आएगा OnePlus 12 और Xiaomi 14 की टक्कर का Motorola Phone, कुछ ऐसे होंगे फीचर

भारत में इस दिन आएगा OnePlus 12 और Xiaomi 14 की टक्कर का Motorola Phone, कुछ ऐसे होंगे फीचर
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को भारत में 3 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola के इस फोन में एक 6.7-इंच की Curved pOLED डिस्प्ले होने के आसार हैं।

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 पर लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola की ओर से भारत में जल्द ही Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा सामने आ रहा है कि Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को भारत में 3 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया जा सकता है। आइए जानते है कि आखिर इस आगामी Motorola Phone में आपको क्या क्या मिल सकता है।

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में एक 6.7-इंच की Curved pOLED डिस्प्ले हो सकती है, यह 1.5K रेजोल्यूशन के साथ आएगी। इसके अलावा इस डिस्प्ले पर आपको 144Hz रिफ्रेश रेट भी मिलने वाला है, यह डिस्प्ले 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस से लैस हो सकती है। इतना ही नहीं, इस फोन में आपको Gorilla Glass 5 की सुरक्षा भी मिल सकती है।

हालांकि, आपको यह भी बता देते है कि, Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर मिल सकता है।

Motorola Edge 50 Pro to launch in India on April 3: What to expect

फोटोग्राफी के लिए Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। फोन में एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा, एक 13MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक AI सेन्सर भी इस फोन में होने वाला है। हालांकि, ऐसा भी इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि सेगमेंट में यह फोन सबसे बड़े यानि 50MP का सेल्फ़ी कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह कैमरा Auto Focus के साथ आने वाला है।

Motorola Edge 50 Pro को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसमें AI पावर्ड कैमरा होने वाला है। कैमरा के साथ AI Adaptive Stabilisation भी आपको मिलेगी, इसके अलावा Auto Focus Tracking, AI Photo Enhancement engine और tilt mode भी इसमें आपको मिलने वाला है।

Motorola Edge 50 Pro to launch in India on April 3: What to expect

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च किया जा सकता है। इतना ही नहीं, फोन में Precision Cut Metal Frame के साथ Silicon Vegan Leather फीचर मिलने वाला है।

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में इसके अलावा एक 4500mAh की बैटरी भी होने वाली है, जो 125W की Fast Charging के साथ 50W की Wireless Charging के साथ आने वाली है। इसके अलावा Motorola के इस फोन के माध्यम से आप AI की मदद से अपने खुद के यूनीक वालपेपर भी बना सकते हैं।

आगामी Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में तीन साल का OS अपग्रेड भी आपको मिलने वाला है। इसके अलावा Moto के इस फोन में IP68 रेटिंग भी मिलने वाली है। इससे यह फोन पानी के अंदर भी सुरक्षित रहने वाला है। इतना ही नहीं, इसमें SGS Eye Protection भी मिलेगा, ब्लू लाइट से आपकी आँखों की सुरक्षा करने वाला है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo