Motorola Edge 40 Pro के स्पेक्स और कीमत लॉन्च से पहले इंटरनेट पर हुए लीक, देखें डिटेल्स

Motorola Edge 40 Pro के स्पेक्स और कीमत लॉन्च से पहले इंटरनेट पर हुए लीक, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 40 Pro की स्पेसिफिकेशंस इंटरनेट पर हुई लीक

स्मार्टफोन EUR 850 (लगभग ₹75,000) में आ सकता है

फोन के फ्रंट पर 60MP सेल्फी कैमरा शामिल हो सकता है

रूमर्स आ रहे हैं कि Motorola एक नया फ्लैगशिप फोन लॉन्च करने वाला वाला है जिसका नाम Motorola Edge 40 Pro है। कहा जा रहा है कि Motorola Edge 40 Pro को US में Motorola Edge+ के नाम से जाना जाएगा। इसकी स्पेसिफिकेशंस हाल ही में चीन में लॉन्च हुए फ्लैगशिप फोन Moto X40 की स्पेसिफिकेशंस से मैच कर सकती हैं। Motorola Edge 40 Pro को पिछले साल फरवरी में लॉन्च हुए Motorola Edge 30 Pro की अगली जनरेशन के फोन के रूप में देखा जा रहा है। डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस, कीमत और कलर ऑप्शंस से संबंधित डिटेल्स इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं। 

 Motorola Edge 40

यह भी पढ़ें: 150 Mbps और OTT बेनेफिट के साथ आ चुका है BSNL का ये धमाका प्लान, देखें डिटेल्स

Motorola Edge 40 Pro के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस 

Appuals की एक रिपोर्ट से पता चला है कि Motorola Edge 40 Pro एक 6.7-इंच की फुल HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो 165Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। 

अफवाहें आ रही हैं कि फोन स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है और यह सिर्फ एक स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च होने की संभावना है जो कि 12GB/256GB है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 आधारित MyUI 5.0 पर चल सकता है और इसमें 11 लेयर्स का कूलिंग सिस्टम दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Instagram पर डिसक्रिप्शन एडिट कैसे करें? क्यों है Instagram कैप्शन इतना जरूरी

फोन के पीछे की तरफ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें से एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और फोन के फ्रंट पैनल के टॉप-सेंटर पर होल-पंच स्लॉट में एक 60-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल हो सकता है। 

Motorola Edge 40 Pro एक 125W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4600mAh बैटरी के साथ आ सकता है। यह 15W वायरलेस चार्जिंग और 15W रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है। 

Motorola Edge 40 Pro की संभावित कीमत

रिपोर्ट के अनुसार, Motorola Edge 40 Pro यूरोप में EUR 850 में लॉन्च हो सकता है जो कि भारत में लगभग ₹75,000 होते हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus राजस्थान के इन शहरों में हुआ लॉन्च, अब उठाएं फास्ट इंटरनेट स्पीड का लाभ

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo