Motorola Edge 30 Fusion भारत में हुआ लॉन्च, कलर स्पेक्स फैशन लवर्स को बना देंगे दीवाना

Motorola Edge 30 Fusion भारत में हुआ लॉन्च, कलर स्पेक्स फैशन लवर्स को बना देंगे दीवाना
HIGHLIGHTS

Motorola Edge 30 Fusion कंपनी का एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है।

स्मार्टफोन Viva Magenta कलर के साथ लॉन्च हुआ है।

डिवाइस ₹39,999 में उपलब्ध होगा लेकिन लॉन्च सेल ऑफर के तहत डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है।

Motorola ने Motorola Edge 30 Fusion का एक लिमिटेड एडिशन मॉडल इस साल के पैंटोन कलर- Viva Magenta में लॉन्च किया है। यह इस तरह का पहला मॉडल है। कलर के अतिरिक्त, इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस ठीक वैसे ही हैं जैसे कि पिछले साल लॉन्च हुए मॉडल्स के थे। स्मार्टफोन में कलर अपडेट खासतौर  से फैशन लवर्स के लिए किया गया है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का सुपरफास्ट 5G अब इन शहरों में करेगा धमाका, देखें लिस्ट

MOTOROLA EDGE 30 FUSION के स्पेसिफिकेशंस 

Motorola Edge 30 Fusion

Motorola Edge 30 Fusion स्नैप्ड्रैगन 888+ 5G चिपसेट पर चलता है जिसे 8GB LPDDR5 रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। स्मार्टफोन एक 6.55-इंच की pOLED FHD+ बॉर्डरलेस डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें HDR10+ दिया है। साथ ही डिस्प्ले में 144Hz रिफ्रेश रेट भी शामिल है। 

बात करें कैमरा की, तो फोन के बैक पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें OIS सपोर्ट के साथ एक 50MP प्राइमरी सेंसर, 13MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और एक 2MP डेप्थ सेंसर शामिल है। फोन के फ्रंट पर एक 32MP सेल्फी कैमरा दिया है। डिवाइस का कैमरा ब्रांड की क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ आता है जिससे यह कम रोशनी में 4x बेहतर सेंसिटिविटी ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: Jio की तरह ही Airtel भी धड़ाधड़ पेश कर रहा है 5G सेवा, इन नए शहरों में विस्तार

The Motorola Edge 30 Fusion एक 4400mAh बैटरी के साथ आता है जो 68W फास्ट टर्बोपॉवर चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करती है।  

MOTOROLA EDGE 30 FUSION की भारत में कीमत

Motorola Edge 30 Fusion

Motorola Edge 30 Fusion एक लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन है जो ₹39,999 में उपलब्ध होगा। फोन की सेल 12 जनवरी से शुरू हो रही है। ब्रांड ने खुलासा किया है कि ग्राहक इस फोन को खरीदने के लिए लॉन्च ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। स्मार्टफोन पर ₹3,500 का अतिरिक्त बैंक डिस्काउंट (जो कुछ स्पेसिफिक कार्ड्स पर ही लागू होगा) मिलेगा और Reliance Jio की ओर से ₹7,699 के बेनेफिट्स दिए जाएंगे। स्मार्टफोन अन्य अधिकृत सेलर्स के साथ Flipkart पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo