Moto G8 Power के लाइव शॉट्स और अमेज़न लिस्टिंग से हुआ स्पेक्स का खुलासा

Moto G8 Power के लाइव शॉट्स और अमेज़न लिस्टिंग से हुआ स्पेक्स का खुलासा
HIGHLIGHTS

(MWC) 2020 में हो सकता है लॉन्च

Moto G8 Power के बारे में नई जानकारी आई सामने

Moto G8 Power डिस्प्ले पर मिलेगी पंच-होल डिस्प्ले

आगामी Moto G8 Power को आज Amazon UK पर कुछ समय के लिए लिस्टेड देखा गया था। हालाँकि, जल्द ही डिवाइस को लिस्ट से हटा दिया गया है। हालाँकि, यूज़र्स ने डिवाइस और स्पेसिफिकेशन का स्क्रीनशॉट लेकर रख लिया था। Moto G8 Power को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2020 के दौरान लॉन्च किए जाने की उम्मीद है और यह इवेंट बार्सिलोना, स्पेन में आयोजित किया जाएगा। एक अन्य लीक में स्मार्टफोन के लाइव शॉट्स देखे गए हैं।

Moto G8 Power को Moto G8 और G Stylus के साथ पेश किया जा सकता है। इन फोंस के रेंडर पहले से ऑनलाइन उपलब्ध है। लाइव शॉट्स को देख कर पता चलता है कि Moto G8 Power डिस्प्ले पर एक पंच-होल मिलेगा। स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि मोटोरोला लोगो के साथ दिखेगा जो फिंगरप्रिंट रीडरपर एम्बेडेड होगा।

डिवाइस वॉटर रेसिस्टेंट होगा और लिस्टिंग से से खुलासा हुआ है कि फोन स्मोक ब्लैक और कैपरी ब्लू कलर के रंगों में आएगा।

Moto G8 Power Specifications और Features

Moto G8 Power Amazon UK लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस में 6.36 इंच की IPS LCD कैपसिटिव टचस्क्रीन दी जाएगी और इसका रेज़ोल्यूशन 2280 x 1080 पिक्सल है। G8 Power 2.0 GHz octa-core SoC द्वारा संचालित है और इसे 4GB रैम तथा 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। पिछली रिपोर्ट से पता चला है कि फोन स्नैपड्रैगन 665 chipset द्वारा संचालित होगा। Moto G8 और Moto G Stylus में भी समान SoC मिलेगा।

क्वाड कैमरा सेटअप में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा जिसमें एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 8 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलेगा। G8 power के फ्रंट पर एक 25 मेगापिक्सल का लेंस मिलेगा।

Moto G8 Power में 5,000 mAh की बैटरी मिलेगी जो 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर पर काम करता है और डिवाइस में ड्यूल स्पीकर दिए गए हैं। Connectivity के लिए फोंस में VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth v5.0 USB Type-C, USB OTG, GPS और 3.5 mm ऑडियो पोर्ट दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo