Motorola के दो नए मिड-रेंज फोंस जल्द होंगे लॉन्च, देखें कितने ऑप्शंस मिलेंगे?

Motorola के दो नए मिड-रेंज फोंस जल्द होंगे लॉन्च, देखें कितने ऑप्शंस मिलेंगे?
HIGHLIGHTS

Moto G53 5G के ग्लोबल वेरिएंट के स्पेक्स चीनी वेरिएंट से अलग होंगे।

Moto G53 5G और Moto G73 5G कंपनी के दो मिड-रेज़ डिवाइसेज हैं।

दोनों फोंस के कलर ऑप्शंस लॉन्च से पहले लीक हो चुके हैं।

अनुमान है कि Motorola ग्लोबल मार्केट में अपनी G सीरीज के दो नए मिड-रेंज फोंस लॉन्च करने वाला है जो कि भारत में भी आएगा। Motorola द्वारा लॉन्च किए जाने वाले फोंस में Moto G53 5G और Moto G73 5G शामिल हैं। हाल ही में इंटरनेट पर कुछ रेंडर्स पोस्ट किए गए थे जिनके माध्यम से इन फोंस की कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आई थीं। अब, एक नई रिपोर्ट ने Moto G53 और Moto G73 दोनों के कलर ऑप्शंस और स्टोरेज वेरिएंट्स को रिवील किया है। रिपोर्ट बताती है कि चीन में लॉन्च हुए Moto G53 5G की तुलना में इसका ग्लोबल वेरिएंट अलग स्पेसिफिकेशंस के साथ रोल आउट होगा। 

 Moto G53

यह भी पढ़ें: Amazon Great Republic Day Sale: खरीदना है नया स्मार्टफोन तो ये ऑप्शन जरूर देखें

Moto G53 5G और Moto G73 5G: कलर ऑप्शंस और स्टोरेज 

एक रिपोर्ट के अनुसार, Motorola G53 5G सिर्फ एक स्टोरेज वेरिएंट के साथ रोल आउट हो सकता है जो कि 4GB रैम + 128GB स्टोरेज है। इसके अलावा यह तीन कलर ऑप्शंस में लॉन्च हो सकता है; आर्कटिक सिल्वर, इंक ब्लू और पेल पिंक। 

इसी तरह Moto G73 5G भी तीन कलर ऑप्शंस में लॉन्च हो सकता है जो कि ल्यूसेंट व्हाइट, मीटीओराइट ग्रे और मिडनाइट ब्लू कलर्स हैं। Moto G73 5G का बेस वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। 

यह भी पढ़ें: Netplus Broadband यूजर्स के लिए है खुशखबरी! अब दो महीने तक मिलेगी FREE सर्विस

हाल ही में इंटरनेट पर Moto G53 और Moto G73 की कुछ अन्य स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुई थीं, आइए उन पर भी एक नजर डालते हैं। 

Moto G53 5G और Moto G73 5G: स्पेसिफिकेशंस 

Moto G53 में एक 6.5-इंच की HD+ LCD स्क्रीन होने की उम्मीद है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। यह क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 480+ चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है और इसके एंड्रॉइड 13 पर चलने की संभावना है। स्मार्टफोन एक ड्यूअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें एक 50MP सेंसर शामिल होगा। इसके अतिरिक्त, फोन के सामने की तरह एक 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मिल सकता है। फोन को एक 5000mAh बैटरी के साथ पैक किया जा सकता है जो 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

 Moto G53

यह भी पढ़ें: Airtel 5G Plus अब पहुंचा इन नए शहरों में, क्या आपका शहर भी हुआ शामिल?

वहीं दूसरी ओर Moto G73 की बात करें, तो यह एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 930 SoC द्वारा संचालित हो सकता है और यह भी एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ सकता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक 6.5-इंच की फुल-HD+ डिस्प्ले दी जा सकती है और 5000mAh बैटरी को 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पैक किया जा सकता है। इस फोन में भी एक 50MP प्राइमरी कैमरा वाला ड्यूअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। इसमें एक 16MP का सेल्फी शूटर दिया जा सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo