Netplus Broadband यूजर्स के लिए है खुशखबरी! अब दो महीने तक मिलेगी FREE सर्विस

Netplus Broadband यूजर्स के लिए है खुशखबरी! अब दो महीने तक मिलेगी FREE सर्विस
HIGHLIGHTS

Netplus Broadband यूजर्स के लिए एक स्पेशल ऑफर लाया है।

ऑफर के तहत यूजर्स को 2 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी।

Jio और Airtel से भी सस्ता है Netplus का 100 Mbps प्लान।

अगर आप अपने घर में ब्रॉडबैंड लगवाने की प्लानिंग रहे हैं, तो ये सुनहरा मौका हाथ से न जाने दें, पूरे दो महीने तक मुफ्त में फास्ट इंटरनेट स्पीड का लाभ उठाएँ। Netplus Broadband अपने ग्राहकों के लिए ये धांसू ऑफर लेकर आया है जिसमें ग्राहकों को दो महीनों के लिए फ्री सुविधा मिलेगी। इस समय कंपनी की सर्विस कुछ ही स्थानों पर उपलब्ध है जैसे कि हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, राजस्थान, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश। Netplus Broadband के अंतर्गत आपको 1Gbps तक की स्पीड वाले और ट्रूली अनलिमिटेड डेटा प्लांस मिल रहे हैं। साथ ही कंपनी की ओर से कस्टमर सपोर्ट के लिए एक डेडिकेटेड टीम भी उपलब्ध कराई जाती है। आप जितने समय की वैधता वाला प्लान सब्सक्राइब करेंगे उसपर निर्भर करता है कि आपको कंपनी की ओर से एक महीने की फ्री सर्विस मिलेगी या दो महीने की। तो चलिए इस ऑफर को थोड़ा और डिटेल में समझते हैं। 

Netplus Broadband free service

यह  भी पढ़ें: OnePlus 11 5G के साथ ही OnePlus ला रहा है एक और ताबड़तोड़ फोन, 100W फास्ट चार्जिंग से होगा लैस

Netplus Broadband: फ्री सर्विस ऑफर की डिटेल्स 

नेटप्लस ब्रॉडबैंड की फ्री सर्विस पाने के लिए आपको लंबी वैधता वाले प्लान की मेंबरशिप लेनी होगी और साथ ही बड़े अमाउंट में एडवांस पेमेंट भी करनी होगी। नेटप्लस ब्रॉडबैंड के इस ऑफर के तहत 5 महीने का सब्स्क्रिप्शन लेने वाले यूजर्स 1 महीने की अतिरिक्त फ्री सुविधा का लाभ उठा पाएंगे, वहीं 10 महीने का प्लान खरीदने वाले ग्राहकों को 2 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी। इस तरह, केवल 10 महीने की पेमेंट करके आप पूरे 12 महीने के लाभ उठा सकते हैं।  

100 Mbps प्लान: Jio और Airtel को देगा मात

आप अपनी चॉइस के अनुसार, OTT बेनिफिट्स बंडल्ड ब्रॉडबैंड प्लान या बगैर OTT वाला प्लान खरीद सकते हैं, या फिर आप दोनो प्लांस को एक साथ भी खरीद सकते हैं। नेटप्लस का शुरुआती प्लान Rs 499 की कीमत में आता है जिसमें आपको 100 Mbps तक की हाइ-स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स मिलती हैं। यह जानना आवश्यक है, कि नेटप्लस ब्रॉडबैंड की वेबसाइट पर बिना टैक्स वाली कीमतें दर्शाई गई हैं जबकि भारत में 100 Mbps प्लान के लिए आपको Rs 499+ टैक्स देना होगा। 

Netplus Broadband free service

यह  भी पढ़ें: बेस्ट लैपटॉप्स को खरीदें बेस्ट डिस्काउंट के साथ, देखें कहाँ उपलब्ध है डील?

ये प्लांस सबसे खास हैं क्योंकि दूसरी टेलिकॉम कंपनियाँ इतनी कम कीमत में 100 Mbps के शानदार प्लांस ऑफर नहीं करती हैं। देखा जाए तो Jio के 100 Mbps प्लान के लिए यूजर्स को Rs 699 + टैक्स और Airtel के प्लान के लिए Rs 799 + टैक्स देना पड़ता है। इसलिए इस समय आपको इससे अच्छी डील मिलना मुश्किल है। 

OTT बेनेफिट्स की कीमत 

प्लान के अतिरिक्त आप Rs 99 या Rs 199 की कीमत में OTT बंडल का सब्स्क्रिप्शन भी ले सकते हैं। Rs 99 वाले OTT बंडल प्लान के तहत यूजर्स को 10 ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन मिलेगा, वहीं दूसरी ओर Rs 199 वाले OTT बंडल प्लान के तहत 14 ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन मिलेगा।

यह  भी पढ़ें: Tecno Phantom X2 Pro सबसे यूनिक कैमरा के साथ भारत में लॉन्च, देखें क्या है इसकी खासियत?

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo