22 मार्च को भारत में लॉन्च होगा Moto G32, मिलेंगे ये फीचर्स

22 मार्च को भारत में लॉन्च होगा Moto G32, मिलेंगे ये फीचर्स
HIGHLIGHTS

Moto G32 को 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा

बेस वेरिएंट की तरह फोन को Flipkart पर सेल किया जाएगा

Moto G32 Android के लेटेस्ट OS वर्जन पर काम करता है

Motorola ने पिछले साल अगस्त में Moto G32 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन सिंगल वेरिएंट 4GB + 64GB में आता है। अब कंपनी डिवाइस का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। टिप्स्टर Abhishek Yadav ने अपकमिंग फोन के लॉन्च का खुलासा किया है जो 22 मार्च को हो सकता है। 

इसे भी देखें: दो सेल्फ़ी कैमरों वाले OPPO F17 Pro पर अमेज़न दे रहा सीधे 10,000 की छूट, यहाँ देखें पूरा ऑफर

Moto G32 को 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा। बेस वेरिएंट की तरह फोन को Flipkart पर सेल किया जाएगा। हालांकि, अभी सेल की तारीख और कीमत का खुलासा नहीं हुआ है। बढ़े हुए रैम और स्टॉरिज के अलावा, फोन के अन्य स्पेक्स का खुलासा नहीं हुआ है। 

Moto G32 Android के लेटेस्ट OS वर्जन पर काम करता है। इसमें 6.5-इंच HD डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 680 CPU है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 64जीबी स्टॉरिज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं। इतना ही नहीं, इस फोन में आपको 4जीबी रैम मिल रहा है। Moto G32 स्मार्टफोन एक ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस है जो 50MP, 8MP और 2MP के रियर-फेसिंग कैमरे से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉल लेने के लिए फ्रंट-फेसिंग 16MP कैमरा दिया गया है। इस फोन में एक 5000Mah की बैटरी दी गई है जो 30W की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

इसे भी देखें: iQOO Z7 vs Redmi Note 12 vs Moto G73: 20 हजार के अंदर कौन-सा फोन है बेहतर

इसमें डुअल-सिम, 4G LTE, डुअल-बैंड वाईफाई और ब्लूटूथ का साइज़ 5.2 हैं, साथ ही इसमें GLONAAS और USB टाइप-सी भी हैं। डॉल्बी एटमॉस- इनेबल ट्विन स्टीरियो स्पीकर में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo