Moto G23 के आधिकारिक रेंडर्स लीक: कीमत, स्टोरेज और कलर ऑप्शंस आए सामने

Moto G23 के आधिकारिक रेंडर्स लीक: कीमत, स्टोरेज और कलर ऑप्शंस आए सामने
HIGHLIGHTS

Moto G23 जल्द हो सकता है लॉन्च

फोन के आधिकारिक रेंडर्स हुए लीक

तीन कलर ऑप्शंस में आ सकता है डिवाइस

Motorola जल्द ही Moto G23 लॉन्च कर सकता है क्योंकि फोन के आधिकारिक रेंडर्स लीक हो चुके हैं। DealNTech द्वारा Moto G23 का लीक फोन के डिजाइन को 3 कलर्स में दिखाता है। ये कलर ऑप्शंस Appuals द्वारा पेश की गई रिपोर्ट में सामने आए कलर्स से मैच करते हैं। ये अन्य रिपोर्ट हमें Moto G23 की अनुमानित कीमत और स्टोरेज डिटेल्स के बारे में भी बताती है। 

यह भी पढ़ें: ग्लोबल लॉन्च से पहले सामने आई Moto G53 5G से जुड़ी ये जानकारी

Moto G23 के तीन लीक्ड कलर ऑप्शंस

Moto G23

हाइ-रिजॉल्यूशन वाले Moto G23 के रेंडर्स में हम फोन को ब्लू, ग्रे और व्हाइट वेरिएंट्स में देखते हैं। कलर्स के अलावा, G23 के रेंडर्स में फोन की मोटी-बेज़ेल स्क्रीन, पंच-होल सेल्फी कैमरा, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और बॉटम पर एक USB-C पोर्ट भी देखा गया है।  

यह भी पढ़ें: अब Instagram नहीं बनेगा पढ़ाई में रुकावट, आ रहा है कमाल का फीचर

Moto G23 के अनुमानित स्पेक्स

Moto G23 एक 6.5-इंच की स्क्रीन पर दिए गए पंच-होल में एक 16MP फ्रंट कैमरा के साथ आ सकता है। फोन की डिस्प्ले IPS LCD टाइप की हो सकती है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और HD+ रिजॉल्यूशन शामिल हो सकता है। 

Motorola Moto G23

Moto G23 के बैक कैमरा सेटअप में एक 50MP प्राइमरी कैमरा, एक 5MP अल्ट्रावाइड स्नैपर और एक 2MP मैक्रो शूटर दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp के जिस फीचर का था बेसब्री से इंतजार, अब जल्द लेगा एंट्री

फोन को पॉवर देने के लिए Moto G23 के अंदर 30/33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली एक 5000 mAh बैटरी के साथ मीडियाटेक हीलिओ G85 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

Moto G23 की संभावित कीमत और स्टोरेज

कहा जा रहा है कि कंपनी Moto G23 के सोलो 4+128GB मॉडल को EUR 199 (~₹17,492) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo