मोटो जी (जेन 3) की तसवीरें लीक, ऐसा हो सकता है नया फ़ोन

मोटो जी (जेन 3) की तसवीरें लीक, ऐसा हो सकता है नया फ़ोन
HIGHLIGHTS

एक वेबसाइट पर मोटोरोला के आगामी स्मार्टफ़ोन मोटो जी (जेन 3 की तस्वीरें लीक हो गई है. इसमें इसके डिजाईन को दिखाया गया है.

अभी हाल ही में हमने देखा था कि मोटोरोला ने अपने मोटो (जेन 2) के दामों में भारी कटौती की थी, और अब सामने आ रहा है कि मोटोरोला के बहुप्रतीक्षित और आगामी स्मार्टफ़ोन मोटो जी (जेन 3) की तसवीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं. इस लीक के माध्यम से इस नए स्मार्टफ़ोन के डिजाईन को दिखाया गया है. इन लीक तस्वीरों को यहाँ इस वेबसाइट पर देखा गया है. यहाँ आप देख सकते हैं एक सफ़ेद रंग का बढ़िया शानदार स्मार्टफ़ोन जिसे मोटोरोला का अगला मोटो जी (जेन 3) बताया जा रहा है.

अगर इसकी बनावट एयर स्पेक्स की चर्चा करें तो देखने में यह सेकंड जेनेरेशन से काफी मिलता जुलता दिखाई पड़ रहा है. लेकिन अगर इसके बैक पैनल जो अगर गौर से देखा जाए तो यहाँ पता चलता है कि इसमें काफी बदलाव किया गया है. इस बार स्मार्टफ़ोन में एक स्ट्रिप लगाईं गई है. जैसा कि तस्वीरों में दिखाई पड़ रहा है इस स्ट्रिप के एक ओर इसका कैमरा है और दूसरी ओर कंपनी का लोगो दिया गया है. यहाँ जाने ज़ोलो ब्लैक के बारे में.   

बता दें कि स्मार्टफ़ोन में जैसा कि इसके पहले उड़ रही अफवाहों में कहा जा रहा था कि इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले के साथ फ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर है, और इसके साथ आपको 1GB रैम के साथ 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल सकती है. इसे आप एक्सपैंड भी कर सकते हैं, पर यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से कितने GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है. इसके साथ साथ अफवाहों में यह भी कहा जा रहा था कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1.1 पर चलता है. कुछ बजट स्मार्टफोंस, शानदार फीचर्स के साथ. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया हो सकता है. इसके साथ ही संभावनाएं जताई जा रही है कि यह स्मार्टफ़ोन LTE सपोर्ट से भी लैस होगा. यह भी कहा जा रह है कि इसका LTE वैरिएंट अलग से लॉन्च किया जा सकता है.

इमेज सोर्स: एनडब्ल्यूई

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo