फ्लैगशिप डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ नया बजट स्मार्टफोन, Micromax In Note 2

फ्लैगशिप डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ नया बजट स्मार्टफोन, Micromax In Note 2
HIGHLIGHTS

भारत में लॉन्च हुआ Micromax In Note 2

बजट फोन के तौर पर आया नया डिवाइस

जानें क्या है Micromax In Note 2 की कीमत

माइक्रोमैक्स इन नोट 2 (Micromax In Note 2) एक नया बजट स्मार्टफोन (new budget smartphone) भारत में लॉन्च हो गया है। डिवाइस केवल एक ही वेरिएंट 4GB रैम के साथ आया है और AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो G95 SoC (MediaTek Helio G95 SoC) और 5000mAh बैटरी से लैस है।

यह भी पढ़ें: Infinix 5G फोन डिमेन्सिटी 900 चिपसेट के साथ होगा लॉन्च, अब तक मिली ये जानकारी

Micromax In Note 2 की कीमत और उपलब्धता (Micromax In Note 2 Price and availability)

Micromax In Note 2 में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है और इसकी कीमत Rs 13,490 है। हालांकि, लॉन्च ऑफर के तहत डिवाइस को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर Rs 12,490 में सेल किया जाएगा। स्मार्टफोन को Flipkart पर 30 जनवरी से सेल में लाया जाएगा। बजट स्मार्टफोन को दो रंगों ऑक और ब्लैक कलर में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: Paytm यूजर्स की बढ़ गई खुशी, एक ही कार्ड से मिलेंगी ये सेवाएं

Micromax In Note 2 को ग्लास बैक दिया गया है जिसके बैक पर Samsung Galaxy S21 जैसा कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन दिया गया है। इसे फ्लैट फ्रेम दिया गया है जो iPhone 13 से मिलता है।

Micromax In Note 2

फोन में 6.43 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। डिवाइस में एक पंच-होल कटआउट दिया गया है जहां 16MP कैमरा को जगह दी जाएगी। फोन के बैक पर क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक 48MP का मुख्य कैमरा होगा और इसके साथ 5MP अल्ट्रावाइड कैमरा और दो 2MP के डेप्थ और मैक्रो कैमरा को जोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के 1.5GB डाटा वाले प्लान, सस्ते में आने वाले ये प्लान कर देंगे Airtel, Vi की छुट्टी

फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन एंडरोइड 11 (Android 11) पर काम करता है। डिवाइस में साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट स्कैनर और सिंगल स्पीकर दिया गया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo